logo-image

SBI YONO ऐप से शॉपिंग पर मिल रहा है 50 फीसदी तक बंपर डिस्काउंट, Super Saving Days शुरू

SBI Yono Super Saving Days: एसबीआई का शॉपिंग कॉर्निवाल 4 अप्रैल से 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा. SBI की बैंकिंग सर्विस और योनो प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट का फायदा मिलेगा.

Updated on: 05 Apr 2021, 12:54 PM

highlights

  • एसबीआई का शॉपिंग कॉर्निवाल 4 अप्रैल 2021 से 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा 
  • योनो सुपर सेविंग डेज सेल में कस्टमर्स को 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा

नई दिल्ली:

SBI Yono Super Saving Days: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India-SBI) ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए योनो शॉपिंग कॉर्निवाल (YONO Shopping Carnival) पेश किया है. एसबीआई के इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को काफी सस्ते में शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. एसबीआई का शॉपिंग कॉर्निवाल 4 अप्रैल से 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा. SBI की बैंकिंग सर्विस और योनो प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. साथ ही ग्राहकों को खरीदारी पर कैशबैक भी मिलेगा. SBI ने इस ऑफर का नाम योनो सुपर सेविंग डेज (YONO Super Saving Days) दिया हुआ है. बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक मार्च में आयोजित किए गए शॉपिंग कॉर्निवाल के दूसरे संस्करण को कस्टमर्स की ओर से जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब ग्राहकों से मिले जोरदार रिस्पॉन्स को देखते हुए एसबीआई तीसरा संस्करण लेकर आया है.

यह भी पढ़ें: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के खाताधारक पासवर्ड बनाते समय इस रंग का रखें खास ध्यान

कस्टमर्स को 50 फीसदी तक मिलेगा डिस्काउंट 
बता दें कि मार्च में 4 और 7 मार्च को एसबीआई कॉर्निवाल आयोजित किया गया था और इस कॉर्निवाल में ट्रांजैक्शन जोरदार बढ़ोतरी दर्ज की गई थी. गौरतलब है कि एसबीआई की ओर से यूपीआई और कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दिए जाते हैं. SBI योनो ऐप पर UPI के जरिए पेमेंट करने पर कैशबैक की सुविधा मिलेगी. योनो सुपर सेविंग डेज सेल में कस्टमर्स को 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. आपको बता दें कि एसबीआई ने इस सेल में कई बड़े ब्रांड्स के साथ समझौता किया है. बैंक ने इस सेल के लिए अपोलो 24x7, अमेजन, EaseMyTrip और OYO के साथ समझौता किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लाइट बुकिंग, होटल बुकिंग और हेल्थ कैटेगरी में खरीदारी करने पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा. वहीं अमेजन (Amazon) पर चुनिंदा कैटेगरी में 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी लिया जा सकता है. गौरतलब है कि SBI योनो ऐप पर करीब 3.5 करोड़ रजिस्टर्ड यूजर हैं और वे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.