News Nation Logo
Banner

Reliance Jio फाइबर ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान, इंटरनेट बॉक्स के साथ इंस्टॉलेशन भी होगा Free

Reliance JioFiber Postpaid: ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी. कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रूपये तक की बचत होगी. फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 16 Jun 2021, 09:41:48 AM
Reliance JioFiber Postpaid Plans

Reliance JioFiber Postpaid Plans (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  •  999 रुपये के कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा मिलेगा
  • 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होंगे

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Plans: रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान (JioFiber Postpaid Plans) लेकर आई है. ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे. नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा. ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी. कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रूपये तक की बचत होगी. फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे. सभी प्लान्स 17 जून 2021 से लागू होंगे.

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस-वे पर सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

एक जैसी मिलेगी अपलोड और डाउनलोड स्पीड 
रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी. 399 रुपये के प्लान में 30 एमबीपीएस (Mbps), 699 रुपये के प्लान में 100 Mbps, 999 रुपये वाले प्लान में 150 Mbps और 1499 रुपये के प्लान में 300 Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी. इसके अलावा 1जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: EPFO: PF से पैसा निकालने में आ रही है परेशानी तो इस whatsapp नंबर पर करें मैसेज, तुरंत होगा समाधान

फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा
रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा. अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सिलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्स मिलेंगे. 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होंगे. इन ऐप्स की मार्किटे वैल्यू 999 रुपये है. ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए 1000 रुपये की सिस्योरिटी डिपाजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी.

यह भी पढ़ें: अगर आप भी हैं PF अकाउंट होल्डर तो पढ़ लें यह खबर, अब मिलेगा 7 लाख का मुफ्त बीमा

First Published : 16 Jun 2021, 09:41:48 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.