News Nation Logo
Banner

Reliance Jio ने दूसरा मोबाइल नेटवर्क छोड़कर आए ग्राहकों को लुभाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

Reliance Jio अपने पोस्टपेड प्लान के तहत 500 जीबी इंटरनेट, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार की सदस्यता प्रदान कर रही है.

Bhasha | Updated on: 10 Oct 2020, 12:17:50 PM
Reliance Jio

रिलायंस जियो (Reliance Jio) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दूसरा मोबाइल नेटवर्क छोड़कर उसकी पोस्टपेड (Postpaid Plans) सेवा लेने वाले ग्राहकों के लिए जमानत राशि खत्म कर दी है. ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने यह घोषणा की है. जियो के एक अधिकारी ने कहा कि कंपनी ग्राहकों को उनके मौजूदा दूरसंचार सेवाप्रदाता की तरह समान उधार सीमा देगी. अधिकारी के मुताबिक अन्य कंपनियों के पोस्टपेड ग्राहकों के जियो पोस्टपेड प्लस प्लान लेने पर रिलायंस जियो (Jio) ने उनके लिए पहली बार समान उधार सीमा को आगे बढ़ाने की योजना शुरू की है.

यह भी पढ़ें: अगर आप नेटबैंकिंग का करते हैं इस्तेमाल, तो जान लीजिए क्या है NEFT, IMPS और RTGS

रिलायंस जियो इसके लिए कोई शुल्क नहीं लेगी और उन्हें इसके लिए कोई जमानत राशि भी नहीं देनी होगी. कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान के तहत 500 जीबी इंटरनेट, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार की सदस्यता प्रदान कर रही है. 

यह भी पढ़ें: अब अमेजन से बुक करें ट्रेन की टिकट, कैंसिल करने पर तुरंत मिलेगा रिफंड

रिलायंस जियो ने बच्चों की सामग्री के लिए यूएसपी स्टूडियो के साथ किया गठजोड़ 

देश के सबसे बड़े दूरसंचार परिचालक रिलायंस जियो ने हाल ही में बच्चों की सामग्री की पेशकश के लिए यूएसपी स्टूडियो के साथ गठजोड़ किया है. यूएसपी स्टूडियो खासतौर से बच्चों के लिए कंटेंट तैयार करती है. यूएसपी स्टूडियो ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी से जियो के उपयोगकर्ताओं के पास शिक्षा और मनोरंजन वाले आठ ऐप तक पहुंच होगी. इन ऐप में किड्स फर्स्ट, किड्स टीवी इंडिया, जूनियर स्क्वाड किड्स सॉन्ग, टॉप नर्सरी राइम्स, किड्स चैनल इंडिया, बॉब द ट्रेन, लिटिल ट्रीहाउस राइम्स और फार्मीज नर्सरी राइम्स शामिल हैं.

First Published : 10 Oct 2020, 08:46:33 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो