logo-image

Reliance Jio Plan : 11 महीने के जियो प्लान में कॉल-SMS-डेटा फ्री, सिर्फ 231 रुपये में

Reliance Jio Plan : टेलीकॉम सेक्टर की सबसे दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) समय-समय पर अपने कस्टमर्स को नए-नए प्लान का तोहफा देती रहती है. जियो के पास 23 दिन, 28 दिन, एक महीने, तीन महीने और 6 महीने के रिचार्ज का प्लान है.

Updated on: 21 Feb 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

Reliance Jio Plan : टेलीकॉम सेक्टर की सबसे दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) समय-समय पर अपने कस्टमर्स को नए-नए प्लान का तोहफा देती रहती है. जियो के पास 23 दिन, 28 दिन, एक महीने, तीन महीने और 6 महीने के रिचार्ज का प्लान है. अगर आप हर महीने रिचार्ज के टेंशन से मुक्त होना चाहते हैं तो जियो में 11 महीने की वैलिडिटी वाले भी प्लान मौजूद हैं. इस प्लान (Reliance Jio Plan) में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, फ्री एसएमएस और डेटा प्लान की सर्विस है. (Reliance Jio Plan)

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri: NHM यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, जानें आयु और योग्यता से लेकर सबकुछ, ऐसे करें आवेदन

जियो के एक साल वाले रिचार्ज प्लान (Reliance Jio Plan) में ग्राहकों को काफी फायदा मिलता है. जियो की सबसे लंबी वैलिडिटी प्लान 336 दिनों यानी 11 महीने 6 दिन का है. इस प्लान के तहत कस्टमर्स को प्रतिदिन 1.5GB इटरनेट डेटा मिलता है यानी आप 504GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं. इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ  फ्री में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलता है. साथ ही आपको JioCinema, JioTV, JioSecurty, JioCloud के साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. ग्राहकों को फ्री में ये ऐप्स मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें : Weight Loss : अब एक्सरसाइज-डाइटिंग की बात हुई पुरानी, ये काम करने से मोटापे से मिलेगी छुट्टी

जानें कितना पड़ेगा महीने का खर्च (Reliance Jio Plan)

जियो के 11 महीने वाले रिचार्ज प्लान के लिए ग्राहकों को 2545 रुपये देने पड़ेंगे. अगर 2545 रुपये का महीने के अनुसार हिसाब लगाते हैं तो मंथली खर्च सिर्फ 231 रुपये पड़ रहा है. जियो के बाकी मंथली प्लान की तुलना में सालाना रिचार्ज वाला प्लान काफी सस्ता पड़ रहा है. हालांकि, ये रिचार्ज आपको सालाना कराना पड़ेगा तभी आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. (Reliance Jio Plan)