News Nation Logo

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कारोबारियों के लिए लॉन्च किया प्लान, मार्केट से 10 गुना सस्ती होंगी सेवाएं

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के डायरेक्टर आकाश अंबानी का कहना है कि ये प्लान नए आत्मनिर्भर डिजिटल इंडिया की दिशा में एक बड़ा कदम है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो छोटे कारोबारियों को 901 रुपये में ब्रॉडबैंड और मुफ्त कॉलिंग सर्विस ऑफर कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Mar 2021, 01:35:28 PM
Jio Business Plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) (Photo Credit: newsnation)

highlights

  • रिलायंस जियो छोटे कारोबारियों को 901 रुपये में ब्रॉडबैंड और मुफ्त कॉलिंग सर्विस ऑफर कर रहा है
  • जियो ने छोटे और मझौले कारोबारियों को डिजिटल कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए जियो बिजनेस प्लान लॉन्च किया

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने छोटे और मझौले कारोबारियों को डिजिटल कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए जियो बिजनेस प्लान (Jio Business Plan) लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि जियो बिजनेस प्लान की सेवाएं मार्केट से दस गुना सस्ती होगी. रिलायंस जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी का कहना है कि ये प्लान नए आत्मनिर्भर डिजिटल इंडिया की दिशा में एक बड़ा कदम है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो छोटे कारोबारियों को 901 रुपये में ब्रॉडबैंड और मुफ्त कॉलिंग सर्विस ऑफर कर रहा है. रिलायंस जियो ने छोटे और मझौले कारोबारियों को डिजिटल कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए जियो बिजनेस प्लान लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि जियो बिजनेस प्लान की सेवाएं मार्केट से दस गुना सस्ती होगी. रिलायंस जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी का कहना है कि ये प्लान नए आत्मनिर्भर डिजिटल इंडिया की दिशा में एक बड़ा कदम है. 

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेंगी महंगाई भत्ते की बकाया किश्तें

आपको बता दें कि रिलायंस जियो छोटे कारोबारियों को 901 रुपये में ब्रॉडबैंड और मुफ्त कॉलिंग सर्विस ऑफर कर रहा है. जियो के इस प्लान के साथ ग्राहकों को 100 Mbps की अपलोड और डाउनलोड इंटरनेट स्पीड मिलेगी......इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग वाला ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी दिया जाएगा. हालांकि यह प्लान सिर्फ एक महीने के लिए ही वैलिड होगा. रिलायंस जियो 5,001 रुपये वाले प्लान के साथ कई बेहतरीन सुविधाएं ऑफर कर रहा है. जियो के इस प्लान में ब्रॉडबैंड और मुफ्त वॉयस कॉलिंग की सुविधा तो मिल ही रही है साथ ही सभी जरूरी डिजिटल सॉल्यूशन भी मिल रहे हैं. यूजर्स को यह प्लान हर महीने 5,001 रुपये में उपलब्ध है. 5,001 रुपये वाले प्लान में 1 जीबीपीएस स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्शन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के लिए 4 फोन लाइन मिल रही है. इसके अलावा ऑफिस ऐप्स के साथ Microsoft Office 365, आउटलुक ई मेल, वन ड्राइव और टीम्स दिया जा रहा है. कर्मचारियों को मैनेज करने के लिए Jio Attendance का एक्सेस दिया जा रहा है. इसके तहत 10 लाइसेंस भी दिए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: SBI की इस सुविधा के जरिए बैंक अकाउंट में जमा राशि से ज्यादा निकाल सकते हैं पैसा

JioBusiness के बारे में आकाश अंबानी का कहना है कि सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसाय भारतीय अर्थव्यवस्था का आधार हैं. उन्होंने कहा कि अब जियो बिजनेस छोटे व्यवसायों को एकीकृत एंटरप्राइज-ग्रेड वॉयस और डेटा सेवाएं, डिजिटल सॉल्यूशंस और डिवाइसेस प्रदान करके इस अंतर को दूर कर देगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान में एक सूक्ष्म और लघु व्यवसाय मालिक कनेक्टिविटी, उत्पादकता और ऑटोमेशन टूल्स पर 15 हजार से 20 हजार रुपये प्रति माह खर्च करता है. हम अपनी कनेक्टिविटी के साथ इसकी सिर्फ 10 प्रतिशत लागत से कम यानि प्रति माह एक हजार रुपये से कम कीमत के साथ प्रदान कर रहे हैं. इन समाधानों को देकर छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने की दिशा में जियो अपना पहला बड़ा कदम उठा रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 01:30:43 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.