logo-image

खुशखबरीः JIO का धांसू प्लान, एक दिन में 25 GB डेटा और फ्री कॉलिंग का लुत्फ़ उठाएंगे यूजर्स

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स को ऐसा प्लान ऑफर किया है, जिसमें वे बिना लिमिट के डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा ले पाएंगे.

Updated on: 20 Feb 2022, 12:15 PM

highlights

  • जियो का 296 रुपये का यह प्लान फ्रीडम प्लान्स की कैटेगिरी में आता है
  • 296 रुपये में जियो का यह प्लान यूजर्स के लिए पॉकेट फ्रेंडली है.

नई दिल्ली:

आप भी किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में जहां आपको दिल खोल के डेटा इस्तेमाल करने की आज़ादी हो. साथ ही जेब से ज्यादा खर्च भी ना करना चाहते हों तो यह खबर आपके लिए ही है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 296 वाला प्लान कंपनी की तरफ यूजर्स के लिए खास पेशकश है. बता दें रिलायंस जियो (Reliance Jio)  की यह पेशकश प्लान हाइक के बाद की है. इस ऑफर में जियो के यूजर्स दिल खोल के बिना लिमिट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही अनलिमिटेड कालिंग का भी फायदा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः LIC का आ रहा है आईपीओ, इन्हें मिलेगा सबसे पहले मौका 

अक्सर डेटा प्लान की लिमिट की वजह से हमें डेटा यूज करने में सावधानी बरतनी पड़ती है. कई बार फोन में ऑटोमैटिक सिस्टम अपटेड होने पर डेटा  मिनटों में खत्म हो जाता है. ऐसे में जियो के यूजर्स को अब डेटा के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं होगी.

क्या है जियो की खास पेशकश
रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ यह प्लान ऑफर करती है. इस प्लान की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान का फायदा किफायती दाम में मिल रहा है. 300 रुपये से भी कम कीमत में जियो का यह प्लान यूजर्स के लिए पॉकेट फ्रेंडली भी है.जियो का 296 रुपये का यह प्लान फ्रीडम प्लान्स की कैटेगिरी में आता है. इस प्लान की खासियत ही यह है कि इसमें आपको नो डेटा लिमिट की सुविधा मिलती है. यही नहीं नो लिमिट डेटा के साथ जियो अपने यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दे रही है. इसके अलावा प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. साथ ही जियो यूज़र्स को जियो ऐप्स (Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।