logo-image

अब रिलायंस जियो का ये है सबसे सस्ता प्लान, जेब को लगेगा झटका

रिलायंस जियो (JIO) ने 98 रुपए वाला प्लान बंद कर दिया है. अब इसका सबसे सस्ता प्लान 129 रुपए का बन गया है. जियो कस्टमर को नंबर जारी रखने के लिए कम से कम 129 रुपए का रिचार्ज कराना होगा.

Updated on: 22 May 2020, 11:31 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (JIO) ने 98 रुपए वाला प्लान बंद कर दिया है. अब इसका सबसे सस्ता प्लान 129 रुपए का बन गया है. जियो कस्टमर को नंबर जारी रखने के लिए कम से कम 129 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. मतलब आपकी जेब को झटका लगा है. 98 रुपए वाले पुराने प्लान से यह प्लान 31 रुपए महंगा है.

रिलायंस जियो के 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसके साथ ही जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. मतलब बिना किसी रुकावट के जियो से जियो जितना चाहे उतना बात कर सकते हैं. वहीं, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं.

इसे भी पढ़ें:आज से रेलवे रिजर्वेशन काउंटर, कॉमन सर्विस सेंटर और एजेंट के जरिए बुक करा सकेंगे टिकट

इसके अलावा कस्टमर को कुल 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके साथ 300 SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

और पढ़ें: घरेलू उड़ानें होंगी बहाल, 14 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए आरोग्य सेतु ऐप अनिवार्य नहीं

वहीं 98 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी जियो से जियो फ्री कॉलिंग थी. 300 एसएमएस मिलते थे. 2 जीबी डेटा भी मिलता था. इसके अलावा दूसरे नेटवर्क के नंबर पर की जाने वाली कॉल में 6 पैसे प्रति मिनट का IUC चार्ज लगता था. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की थी. लेकिन जियो ने इस प्लान को बंद कर दिया.