logo-image

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो के इस प्लान को एक बार रिचार्ज कीजिए और सालभर मुफ्त में बात कीजिए

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो के 1,299 रुपये वाले प्लान में 24 जीबी इंटरनेट डेटा, इंटरनेट डेटा और 3,600 SMS दिया जा रहा है. इस प्लान के तहत एक बार रिचार्ज करके करीब 1 साल तक मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Updated on: 08 Mar 2021, 11:17 AM

highlights

  • रिलायंस जियो के 336 दिन वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और अन्य फायदे भी मिल रहे हैं
  • 1,299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 24 जीबी इंटरनेट डेटा, इंटरनेट डेटा और 3,600 SMS दिया जा रहा है

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Prepaid Plans: अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक हैं तो आपको यह खबर एक बार जरूर पढ़नी चाहिए. दरअसल, जियो (Jio) की एक साल, 84 दिन और 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में प्रीपेड यूजर्स (Jio Prepaid Users) को बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं. रिलायंस जियो के 336 दिन वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और अन्य फायदे भी मिल रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को सालभर तक रिचार्ज की झंझट से मुक्ति मिलती है. 336 दिन वाले प्लान की कीमत 1,299 रुपये है. 1,299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 24 जीबी इंटरनेट डेटा, इंटरनेट डेटा और 3,600 एसएमएस (SMS) दिया जा रहा है. यूजर्स इस प्लान के तहत एक बार रिचार्ज करके करीब 1 साल तक मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 31 मार्च तक निपटा लें ये काम, वर्ना हो जाएगी परेशानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी द्वारा ऑफर किए जाने वाले हाईस्पीड 24 GB इंटरनेट डेटा के खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाती है. इस प्लान के साथ यूजर्स को जियो ऐप (Jio App) का एक्सेस भी बिल्कुल मुफ्त मिलता है. यूजर्स इस प्लान के तहत जियो के अलावा दूसरे नेटवर्क पर बिल्कुल मुफ्त में कॉल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: DDA Housing Scheme 2021: फ्लैट के अलॉटमेंट के लिए 10 मार्च को होगा ड्रॉ

329 रुपये वाले प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 6जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. साथ ही यूजर्स को 1 हजार SMS और जियो ऐप (Jio App) का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है. 329 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. वहीं 129 रुपये वाले प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 2जीबी इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को इस्तेमाल के लिए 300 SMS दिया जा रहा है. यूजर्स को जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. ऊपर दिए गए सभी प्लान जियो की वेबसाइट और ऐप पर Other कैटेगरी में उपलब्ध हैं.