logo-image

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्लान में मिल रहा है बंपर इंटरनेट डेटा, जानिए और फायदे

Reliance Jio Best Prepaid Plans: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो ने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को एक बार फिर से शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो ने एक साल पहले 98 रुपये के प्लान को बंद कर दिया था.

Updated on: 02 Jun 2021, 10:45 AM

highlights

  • रिलायंस जियो ने 98 रुपये के प्लान की वैलिडिटी को 28 दिन से घटाकर 14 दिन कर दिया
  • रिलायंस जियो के इस प्लान में कुल 21GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Prepaid Plans: अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्रीपेड यूजर्स हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो (Jio) ने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को एक बार फिर से शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो ने एक साल पहले 98 रुपये के प्लान को बंद कर दिया था. वापसी के बाद रिलायंस जियो ने 98 रुपये के प्लान की वैलिडिटी को 28 दिन से घटाकर 14 दिन कर दिया है. यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डेटा (High Speed Internet Data) ऑफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, DigiLocker के माध्यम से पता अपडेट कर सकेंगे

98 रुपये के प्लान में मिलने वाले फायदे
जियो यूजर्स को 98 रुपये के इस प्लान के तहत JioTV (जियो टीवी), JioCinema (जियो सिनेमा), JioNews, जियो सिक्योरिटी (JioSecurity) और जियो क्लाउड का भी एक्सेस मिल रहा है. जियो के द्वारा 98 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान को लॉन्च करने के बाद रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो की शुरुआती कीमत 129 रुपये से घटकर 98 रुपये हो गई है. रिलायंस जियो के इस प्लान में कुल 21GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. मतलब कि रोजाना 1.5 GB डेटा यूजर्स को मिल रहा है. हालांकि 21 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स 64 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. यूजर्स को 98 रुपये के प्लान में SMS की सुविधा नहीं दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: LPG Cylinder Price Today 2021: 122 रुपये सस्ती हो गई रसोई गैस, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

बता दें कि हाल ही में Jio Phone यूजर्स के लिए 39 रुपये और 69 रुपये का प्रीपेड प्लान लाया गया था. इन दोनों ही प्लान की वैलिडिटी 14 दिन थी और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यूजर्स को 39 रुपये के प्लान में रोजाना 100MB डेटा और 69 रुपये वाले प्लान में 0.5GB का डेटा मिलता है.