logo-image

Quick Money: ये 2 रुपए का सिक्का चंद मिनटों में बना देगा लखपति, अकाउंट में क्रेडिट होंगे 6 लाख रुपए

uick Money Idea: हर किसी का सपना होता है, बिना कुछ किये लाखों रुपए पाने का. आज हम आपको ऐसे ही एक आइडिये के बारे में बता रहे हैं. क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट (international market)से बिजनेस करके आप चंद मिनट में ही लखपति बन सकते हैं. इंटरनेशल मार्केट के

Updated on: 28 Apr 2023, 02:39 PM

नई दिल्ली :

Quick Money Idea: हर किसी का सपना होता है, बिना कुछ किये लाखों रुपए पाने का. आज हम आपको ऐसे ही एक आइडिये के बारे में बता रहे हैं. क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट (international market)से बिजनेस करके आप चंद मिनट में ही लखपति बन सकते हैं. इंटरनेशल मार्केट के साथ व्यापार करने के लिए आपको इस 2 रुपए के दुर्लभ सिक्कों को खोजना होगा. जिसे घर बैठे आप इंटनेशनल मार्केट में बेच सकते हैं. यही इस 2 रुपए साधारण से सिक्के की कीमत मार्केट में 6 लाख रुपए तक है. साथ ही इसे बेचने का तरीका भी बहुत ही आसान है. 

यह भी पढ़ें : Confirm Ticket: अब ट्रेन में सीट का झंझट होगा खत्म, ये तरीका फॅालो कर मिलेगा कंफर्म टिकट

मार्केट में एंटीक चीजों की बढ़ी डिमांड 
आपको बता दें कि इन दिनों मार्केट में एंटीक चीजों की डिमांड काफी बढ़ गई है. यदि आप इन एंटीक चीजों को खोज लो तो चंद मिनटों मे ही लखपति बनने का मौका मिल जाएगा. आपको बता दें कि यदि आपके पास गुल्लक या आलमारी में सन 1993 का 2 रुपए का सिक्का है, तो आपको 6 लाख रुपए तक की कमाई घर बैठे हो सकती है. वो भी बिना टाइम गवांए. जानकारी के मुताबिक, इस सिक्के के पीछे विश्व खाद्य दिवस के मौके पर बना हुआ डिजाइन है. क्विकर (Quickr) वेबसाइट पर इन दुर्लभ सिक्कों की कीमत 6 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है. 

इन सिक्कों की कीमत 9 लाख रुपए 
इसी तरह यदि आपके पास ब्रिटिस शासनकाल में बने सिक्के हैं. जिन पर क्वीन विक्टोरिया का चित्र हो तो ऐसे 1 रुपए के सिक्के की कीमत 2 लाख रुपए तक है. वहीं  साल 1917 के समय बने एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कमत 9 लाख तक लगाई गई है. जानकारी के मुताबिक ई-कामर्स की साइट क्विकर पर इन सिक्कों की बोली लगाई जा रही है.  अब यह बेचने और खरीदने वाले के ऊपर निर्भर करता है कि वो इसे कितने में खरीदते और बेचते हैं.

ऐसे बेचें सिक्का (Quikr)
2 रुपये का सिक्का बेचने के लिए आपको  क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में आपको रजिस्टर्ड करना होगा. इसके बाद  सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करनी होगी. दिए गए स्थान पर आपकोअपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करनी होगी. वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करेगा. उसके बाद सिक्का बेचने का अगला प्रोसेस शुरु करने के लिए कहेगा.