News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PhonePe Diwali Offer: सोना-चांदी खरीदें और पाएं गारंटीड कैशबैक

PhonePe Diwali Offer: यूजर्स को चांदी के सिक्कों और बार पर 10 फीसदी कैशबैक और फोनपे पर खरीदे गए सोने के सिक्कों और बार पर 5 फीसदी कैशबैक की गारंटी मिलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 29 Oct 2021, 02:08:02 PM
PhonePe Diwali Offer

PhonePe Diwali Offer (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • त्योहारी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए नए यूजर्स को फोनपे ऐप डाउनलोड करना होगा
  • डिलीवरी विवरण जोड़ना होगा और पसंद के भुगतान मोड का उपयोग करके भुगतान करना होगा

नई दिल्ली:

PhonePe Diwali Offer: भारत के अग्रणी डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे ने ऐलान किया है कि वह धनतेरस और दिवाली त्योहार के लिए सोने और चांदी के सिक्कों और बार पर आकर्षक कैशबैक की पेशकश कर रहा है. यूजर्स को चांदी के सिक्कों और बार पर 10 फीसदी कैशबैक और फोनपे पर खरीदे गए सोने के सिक्कों और बार पर 5 फीसदी कैशबैक की गारंटी मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा, गुणवत्ता, शुद्धता और सुविधाजनक होम डिलीवरी के आश्वासन के साथ, फोनपे पूरे भारत में लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए 24-कैरेट सोना और चांदी खरीदने के लिए पहली पसंद के रूप में उभरा है. इन रोमांचक त्योहारी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए, नए यूजर्स को फोनपे ऐप डाउनलोड करना होगा, जबकि मौजूदा यूजर्स को लेटेस्ट ऐप वर्जन में अपडेट करना होगा. एक बार जब वे लॉग इन करते हैं तो उन्हें निवेश टैब के तहत गोल्ड या सिल्वर आइकन पर क्लिक करना होगा. उसके बाद प्रोडक्ट चुनना होगा, डिलीवरी विवरण जोड़ना होगा और अपनी पसंद के भुगतान मोड का उपयोग करके भुगतान करना होगा. 

यह भी पढ़ें: राशन की दुकानों पर मिलेगा LPG सिलेंडर, सरकार ने बनाई ये बड़ी योजना

कंपनी ने कहा कि एक बार ऐसा करने के बाद आपके सोने या चांदी के सिक्के/बार आपके दरवाजे पर पहुंचा दिए जाएंगे. इस हफ्ते, कंपनी ने स्पष्ट किया कि भुगतान ऐप पर सभी यूपीआई मनी ट्रांसफर, ऑफलाइन और ऑनलाइन भुगतान (यूपीआई, वॉलेट, क्रेडिट और डेबिट कार्ड में) मुफ्त हैं और वे सभी यूजर्स के लिए मुफ्त ही रहेंगे. कंपनी ने कहा कि फोनपे इन लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लेता है और भविष्य में भी ऐसा नहीं करेगा. फोनपे के 325 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स हैं। इस ऐप के माध्यम से यूजर्स पैसे भेज और प्राप्त कर सकते हैं, मोबाइल, डीटीएच, डेटा कार्ड रिचार्ज कर सकते हैं, स्टोर पर भुगतान कर सकते हैं, उपयोगिता भुगतान कर सकते हैं, सोना खरीद सकते हैं और इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से निवेश भी कर सकते हैं.

फोने ने 2017 में गोल्ड के लॉन्च के साथ वित्तीय सेवाओं में प्रवेश किया था, जो यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर सुरक्षित रूप से 24-कैरेट सोना खरीदने का एक सुरक्षित और सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है. प्लेटफॉर्म को पूरे भारत में 22 मिलियन से अधिक मर्चेंट आउटलेट्स पर भी स्वीकार किया जाता है.

First Published : 29 Oct 2021, 02:08:02 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.