logo-image

आज फिर बढ़े Petrol- Diesel के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है Rate

Petrol-Diesel Price Today: बीते शनिवार को पेट्रोल- डीजल के दामों में 80 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से उछाल दर्ज किया गया था वहीं आज अलग-अलग महानगरों में अलग-अलग दरों से दामों में बढ़ोतरी की गई है.

Updated on: 27 Mar 2022, 07:19 AM

highlights

  • रविवार को भी ऑयल कंपनियों ने पेट्रोल- डीजल के कीमतों में बढ़ोतरी की
  • पेट्रोल- डीजल की कीमत में 50- 55 पैसे प्रति लीटर उछाल दर्ज किया गया है

नई दिल्ली:

Petrol-Diesel Price Today: रविवार यानि आज फिर से ऑयल कंपनियों ने पेट्रोल- डीजल (Petrol-Diesel Price) के दामों में बढ़ोतरी की है. बीते शनिवार को पेट्रोल- डीजल के दामों में 80 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से उछाल दर्ज किया गया था वहीं आज अलग-अलग महानगरों में अलग-अलग दरों से दामों में बढ़ोतरी की गई है.  बता दें पिछले 6 दिनों में पेट्रोल- डीजल की कीमतों को पांच बार बढ़ाया गया है. बीते मंगलवार से कीमतों में उछाल दर्ज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः सरकार की यात्रियों को बड़ी राहत, कल से उड़ान भरेंगे इंटरनेशनल फ्लाइट्स

रविवार को ये रहेंगे पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) के दाम
राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत 50 पैसे बढ़ोतरी के बाद 99.11 रुपये हो गयी है. वहीं डीजल की कीमत में 55 पैसे प्रति लीटर उछाल के बाद 90.42 रुपये हो गया है.
आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत में 53 पैसे प्रति लीटर उछाल के बाद 113.88 रुपये में बिक रहा है. डीजल के लिए 98.13 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से देने होंगे
कोलकाता में पेट्रोल की कीमत में 52 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से उछाल रहा यह अब 108.53 रुपये में बिक रहा है. 1 लीटर डीजल के लिए 93.57 रुपये देने होंगे
महानगर चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 104.90 रुपये प्रति लीटर हो गयी है वहीं डीजल के लिए दाम 95.00 रुपये प्रति लीटर है.