logo-image

सिर्फ एक क्लिक पर मिल जाएगा 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जानिए कैसे उठाएं फायदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक DMI Finance Limited (DMI) ने गूगल पे के प्लेटफॉर्म से डिजिटल पर्सनल लोन (Digital Personal Loan) ऑफर करने की इस सुविधा को शुरू किया है.

Updated on: 15 Feb 2022, 12:19 PM

highlights

  • अच्छी क्रेडिट हिस्ट्री वाले यूजर्स को इस सुविधा का फायदा मिलेगा 
  • प्री-अप्रुव्ड कस्टमर्स का लोन एप्लिकेशन रियल टाइम में प्रोसेस होगा

नई दिल्ली:

अगर आपको अचानक किसी जरूरी काम के लिए पैसे की जरूरत पड़ जाए तो आपको अब परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल पे (Google Pay) के यूजर्स जिनकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है उन्हें मिनटों में एक लाख रुपये तक का पर्सनल लोन (Personal Loan) मिल जाएगा. बता दें कि पर्सनल लोन अचानक आई जरूरत के समय लिया जाने वाला कर्ज है. पर्सनल लोन के तहत किसी आकस्मिक जरूरत के लिए जैसे बीमारी, सामान की खरीदारी, किसी अन्य खर्चे के लिए कर्ज लिया जाता है. 

यह भी पढ़ें: बगैर फास्टैग वाली गाड़ी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले जाने वाले हो जाएं सावधान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक DMI Finance Limited (DMI) ने गूगल पे के प्लेटफॉर्म से डिजिटल पर्सनल लोन (Digital Personal Loan) ऑफर करने की इस सुविधा को शुरू किया है. बता दें कि गूगल पे इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स को लोन की सुविधा नहीं मिलेगी. सिर्फ ऐसे ही यूजर्स को इस सुविधा का फायदा मिलेगा, जिनकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है. 

यह भी पढ़ें: परिवार के मुखिया की मृत्यु के बाद आश्रितों को मिलती है 30,000 रुपये की आर्थिक मदद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीएमआई फाइनेंस द्वारा तय किए गए नियमों के अनुसार प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय किए जाएंगे और उन यूजर्स को गूगल पे के जरिए लोन ऑफर किया जाएगा. अगर आप इसके लिए प्री-अप्रुव्ड कस्टमर हैं तो आपका इंस्टेंट लोन एप्लिकेशन रियल टाइम में प्रोसेस किया जाएगा और बैंक अकाउंट में पैसा क्रेडिट हो जाएगा.