logo-image

Paytm Travel Sale: रक्षाबंधन से पहले पेटीएम का तोहफा, फ्लाइट्स से लेकर ट्रेन व बसों में भारी डिस्काउंट

रक्षाबंधन और स्वाधीनता दिवस से पहले पेटीएम ने देश के नागरिकों को शानदार तोहफा दिया है. इसमें आप फ्लाइट्स ही नहीं बल्कि ट्रेन व बस टिकट भी बुक कर रहे हैं तो भी आपको डिस्काउंट मिलेगा.,पेटीएम ट्रैवल्स कार्निवल के माध्यम से ऑफर दिया जा रहा है.

Updated on: 08 Aug 2023, 12:09 PM

highlights

  • त्योहारी में माह में शुरू की पेटीएम ट्रेवल सेल, मिलेगा फायदा
  • पेटीएम का लाभ लेकर कर सकते हैं भारी पैसों की बचत
  • रक्षाबंधन व राखी के त्योहार को देखते हुए शुरू किया ऑफर 

नई दिल्ली :

Paytm Travel Sale: अगर आप इस माह कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि पेटीएम फ्लाइट्स से लेकर बस व ट्रेनों के टिकट में भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. ये ऑफर आजादी  के जश्न व रक्षाबंधन के त्योहार को ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया है. आपको बता दें कि ये मेगा सेल 1 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी. सेल के दौरान पेटीएम यूजर्स फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकट बुकिंग्स पर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि पेटीएम के इस ऑफर से आप काफी पैसों की बचत कर सकते हैं...  आइये जानते हैं कैसे उठाएं ऑफर का लाभ.. 

यह भी पढ़ें : NPY:अब इन लोगों को मिलेंगे 500-500 रुपए प्रतिमाह, सरकार ने की घोषणा

फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट
आपको बता दें कि पेटीएम डोमेस्टिक हवाई यात्रा पर  RBLऔर ICICI बैंक से बुकिंग करने पर 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे  रहा है.  वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट्स पर इस दौरान 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने यूजर्स को टिकट बुकिंग्स पर ज्यादा लाभ ऑफर करने के लिए इंडिगो, विस्तारा, स्पाइसजेट, एयरएशिया, आदि कंपनीज से टाइअप किया है.  यही नहीं पेटीएम स्टूडेंट्स, सीनियर सिटीजन और सीमा सुरक्षा बलों के लिए कुछ अन्य डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है... 

बस टिकट पर डिस्काउंट 
जानकारी के मुताबिक पेटीएम बस टिकट्स के लिए 'CRAZYSALE'के कोड़ को इस्तेमाल करने पर  पूरा 25 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. हालांकि कुछ चुनिंदा ऑपरेटर्स पर ये डिस्काउंट 20 प्रतिशत तक भी है. बताया जा रहा है कि पेटीएम ने इसके लिए 2500 से ज्यादा बस ऑपरेटर्स के साथ टाइअप किया है. ट्रेन की अगर बात करें तो UPI से बुकिंग करने पर पेटीएम कोई चार्ज नहीं लगाएगा. यूजर्स अपनी बुकिंग का पीएनआर स्टेटस, रियाल-टाइम ट्रेन ट्रैकिंग आसानी से पेटीएम एप में मॉनिटर कर सकते हैं.