logo-image

OLA की नई सर्विस दो दिन के लिए हुई फ्री, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

OLA New Service: ओला कंपनी देश में एक स्कीम लेकर आई है...इस स्कीम के तहत कंपनी अपने कस्टमर्स को दिन की फ्री सर्विस का ऑफर दे रही है...

Updated on: 07 Oct 2023, 01:15 PM

New Delhi:

OLA New Service:  इलेक्ट्रिकल स्कूटर से मार्केट में अपना नाम कमाने वाली कंपनी ओला ने शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को एक बड़ा ऐलान किया है. ओला के इस ऐलान से कस्टमर्स में काफी खुशी है. क्योंकि कंपनी अपने इस ऑफर में दो दिन तक फ्री सर्विस का ऑफर दे रही है. दरअसल, कंपनी ने शुक्रवार को ओला पार्सल (Ola Parcel) को लॉन्च किया है. ओला ने फिलहाल अपने नई सर्विस की शुरुआत बेंगलुरु से की है. इसके साथ ही कंपनी ने पार्सल डिलीवरी सर्विस एरिया में भी पैर पसारना शुरू कर दिया है. अपनी इस सर्विस में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल करेगी.

यह खबर भी पढ़ें- Dengue और Viral Fever के लक्षणों में समझ लें अंतर, ऐसे करें पहचान

दो दिनों के लिए फ्री सर्विस का ऑफर

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी दो दिनों के लिए फ्री सर्विस का ऑफर लेकर आई है. मतलब, सात से आठ अक्टूबर को आप अपने किसी भी पार्सल को कहीं भी भेज सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्री. ओला की सीईओ ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट कर बताया कि कंपनी ने बेंगलुरु में ओला पार्सल सर्विस लॉन्च की है. दो दिवसीय ऑफर के बाद में भी कंपनी काफी सस्ती दरों में आपको पार्सल की डिलीवरी करेगी. इस सर्विस के तहत कस्टमर को केवल नॉमिनल चार्जेज देने होंगे. जैसे कि 25 रुपये, 10 किमी के लिए 50 रुपये, 15 किमी के लिए 75 रुपये और 20 किमी के लिए 100 रुपये.

यह खबर भी पढें- Petrol Diesel Price Today : देश के इन शहरों में बदल गए पेट्रोल और डीजल के भाव, चेक करें रेट

देश के अन्य शहरों में शुरू होगी सर्विस

उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों ने देश के दूसरे शहरों में भी यह सर्विस शुरू कर दी जाएगी. जबकि बेंगलुरु में कस्टमर्स 6 अक्टूबर की रात से ही इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे.