logo-image

अब इस एयर कंपनी ने दिया यात्रियों को दिवाली गिफ्ट, सिर्फ 1499 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा

Diwali offer: रेलवे ही नहीं अब एयर कंपनी यात्रियों को दिवाली ऑफर देने के मामले में पीछे नहीं है. आपको बता दें कि एयर विस्तारा ने दिवाली पर यात्रियों को टिकट में भारी छूट ऑफर की है.

Updated on: 19 Oct 2022, 04:10 PM

highlights

  • टिकट की शुरुआती कीमत रखी 1499 रुपए, कंपनी ने ट्विटर पर दी जानकारी 
  • डिस्काउंट रेट पर टिकट खरीदने का आज है अंतिम दिन 

नई दिल्ली :

Diwali offer: रेलवे ही नहीं अब एयर कंपनी यात्रियों को दिवाली ऑफर देने के मामले में पीछे नहीं है. आपको बता दें कि एयर विस्तारा ने दिवाली पर यात्रियों को टिकट में भारी छूट ऑफर की है. आपको बता दें कि दिवाली पर घर जाने के लिए आपको शुरुआती टिकट महज 1499 रुपए में मिल जाएगा.  ये टिकट वन-वे इकोनॉमी क्लास है. यदि आप भी दिवाली पर घर जाना चाहते हैं और आपको ट्रेन में सीट नहीं मिल रही है तो आप हवाई टिकट बुक कर सकते हैं. लेकिन ये ऑफर सिर्फ आज के लिए ही है. जानकारी के मुताबिक छूट पर टिकट पाने के लिए आपको आज 9 बजे तक हर हालत में बुकिंग करना होगा. अन्यथा छूट का लाभ नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में नहीं जला पाएंगे पटाखे, मुख्यमंत्री ने 15 बिंदुओं का एक्शन प्लान किया जारी

वहीं एयर विस्तारा ने प्रीमियम इकोनॉमी की टिकट 2999 रुपये रखी है. इसके बिजनेस क्लास टिकट की अगर बात करें तो आपको 8999 रुपये में मिल जाएगी. एयर कंपनी ने स्वयं ट्विटर पर इसकी जानकारी जनता के साथ शेयर कर छूट और ऑफर की जानकारी दी है. वहीं कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत 14149 रुपये से की है. अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकट बुक करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर रखी गई है. जिनकी यात्रा 23 अक्टूबर से 31अक्टूबर तक की जा सकती है.

ये है बुकिंग का तरीका 
एयर विस्तार की टिकट बुक करने के लिए आपको कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट  airvistara.com पर जाना होगा, या विस्तारा के एयरपोर्ट  टिकट ऑफिस जाकर संपर्क करना होगा. ज्यादा जानकारी आप विस्तारा की वेबसाइट या एप से प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें कि आज यानि 19 अक्टूबर को जो घरेलू उड़ानों की टिकट बुक होंगी. उनकी यात्रा आप 25 अक्टूबर तक कर सकते हैं.