logo-image

अब Google भी करेगा आपकी आर्थिक मदद, चंद मिनटों में अकाउंट में क्रेडिट होंगे 15,000 रुपए

Google pay business: देश की सबसे बड़ी टेक कंपनी भी अब यूजर्स को बिना कुछ करे-धरे 15000 रुपए का लोन प्रोवाइड करा रही है. साथ ही इसकी किस्त भी सिर्फ 111 रुपए प्रतिमाह रखी है. ताकि हर गरीब से गरीब व्यक्ति भी 111 रुपए प्रतिमाह किस्त भर सके.

Updated on: 26 Oct 2023, 07:57 AM

highlights

  • सिर्फ भरनी होगी 111 रुपए प्रतिमाह की किस्त, इन लोगों के लिए सुविधा हुई शुरू
  • गूगल ने आमजन के लिए शूरू किया सैशे लोन, घर बैठे मिलेगा सुविधा का लाभ
  • Google Pay, @DMIFinance के साथ किया सुविधा का शुभारंभ

नई दिल्ली :

Google pay business: देश की सबसे बड़ी टेक कंपनी भी अब यूजर्स को बिना कुछ करे-धरे 15000  रुपए का लोन प्रोवाइड करा रही है. साथ ही इसकी किस्त भी सिर्फ 111 रुपए प्रतिमाह रखी है. ताकि हर गरीब से गरीब व्यक्ति भी 111 रुपए प्रतिमाह किस्त भर सके. जी हां आपको बता दें कि Google Pay, @DMIFinance के साथ किया सुविधा का शुभारंभ किया है. कोई भी छोटे से छोटा व्यापारी गूगल सैशे लोन सुविधा का लाभ घर बैठे ले सकता है. साथ ही अपने व्यापार को चार चांद लगा सकता है.  7 से 12 माह की अवधि के लिए ये सैशे लोन आपको उपलब्ध कराया जाएगा. आइये जानते हैं कैसे प्राप्त करें 15000 रुपए. 

यह भी पढे़ें : Special Trains: दिवाली-छठ पर नहीं होगी सीट की प्रॅाबलम, रेलवे चलाएगा 283 स्पेशल ट्रेन

क्या है सैशे लोन?
सैशे लोन एक प्रकार के छोटे और प्री-अप्रूव्ड लोन होते हैं. सैशे लोन की अवधि  7 दिन से लेकर 12 महीने तक की होती है. गूगल ने स्वयं अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी लोगों के साथ शेयर की है. गूगल के मुताबिक, ‘हमने अक्सर देखा है कि छोटे व्यापारियों को अक्सर छोटे लोन और आसान पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ कर्ज पटाने की इच्छा रखते हैं. इस जरूरत को पूरा करने के लिए Google Pay, @DMIFinance के साथ सैशे लोन शुरू कर रहा है. इसमें 15,000 रुपये का लोन मिलेगा और इसे 111 रुपये की आसान किस्तों में चुकाया जा सकता है,,.

लोन मिलने का तरीका
सबसे पहले Google Pay for Business ऐप खोलें या डाउनलोड करें.  इसके बाद लोन सेक्शन में जाकर ऑफर्स टैब पर क्लिक करें. लोन की राशि दर्जकर आगे बढ़ें. इसके बाद आप लैंडिंग पार्टनर की साइट पर रिडायरेक्ट हो जाएंगे. यहां पर KYC समेत कुछ आसान स्टेप्स को पूरा करने के बाद आपको लोन मिल जाएगा.