logo-image

मोबिक्विक ब्लू अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड (MobiKwik Blue American Express Card) से मिलेंगी ढेरों सुविधाएं, जानिए क्या

MobiKwik में अमेरिकन एक्सप्रेस की रणनीतिक निवेश इकाई एमेक्स वेंचर्स का निवेश है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस कार्ड को वॉलेट के साथ एकीकृत किया गया है.

Updated on: 11 Nov 2020, 03:29 PM

नई दिल्ली:

घरेलू डिजिटल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक (MobiKwik) ने कार्ड कंपनी अमेरिकन एक्सप्रेस (American Express) के साथ मिलकर अपना पहला ‘मोबिक्विक ब्लू अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड (MobiKwik Blue American Express Card) लॉन्च किया है. कंपनी ने मंगलवार को कहा है कि यह एक डिजिटल प्रीपेड कार्ड (Digital Prepaid Card) होगा. 

यह भी पढ़ें: आधार और बैंक अकाउंट को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कही ये बड़ी बात

मोबिक्विक ब्लू अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड को वॉलेट के साथ किया गया है एकीकृत
मोबिक्विक में अमेरिकन एक्सप्रेस की रणनीतिक निवेश इकाई एमेक्स वेंचर्स का निवेश है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस कार्ड को वॉलेट के साथ एकीकृत किया गया है. मोबिक्विक की सह-संस्थापक एवं मुख्य परिचालन अधिकारी उपासना टाकू ने कहा कि मोबिक्विक ब्लू कार्ड की पेशकश एक संपूर्ण वित्त प्रौद्योगिकी कंपनी बनने की दिशा में अहम कदम है.

यह भी पढ़ें: Indian Railway: रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए NCRTC और BEL ने उठाया ये बड़ा कदम

अमेरिकन एक्सप्रेस की उपाध्यक्ष और भारत एवं दक्षिण एशिया के लिए ग्लोबल नेटवर्क सर्विसेस की प्रमुख दिव्या जैन ने कहा कि अमेरिकन एक्सप्रेस में हमारा निरंतर प्रयास नई भागीदारी का निर्माण करना है और हमारे मौजूदा ग्राहकों को सबसे अधिक आकर्षक उत्पादों और सेवाओं को वितरित करना है.