logo-image

Marry Now: अब शादी में फंड की टेंशन से मिलेगी मुक्ति, सिर्फ 2 घंटे में होगा पैसे का इंतजाम

Marry Now Pay Later: अगर आपकी शादी (Marry)आने वाली है और पैसों की कमी की वजह से कई शौक पूरे नहीं हो पा रहे तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि अब घर और कार की तरह शादी के लिए भी आपको लोन उपलब्ध हो जाएगा.

Updated on: 19 Mar 2023, 02:23 PM

highlights

  • आप घर बैठे ही बुक कर सकते हैं  बैंड-बाजा और होटल
  •  मेरी नाऊ पे लेटर आपको चंद घंटों में ही आपकी टेंशन कर देगा खत्म

नई दिल्ली :

Marry Now Pay Later: अगर आपकी शादी (Marry)आने वाली है और पैसों की कमी की वजह से कई शौक पूरे नहीं हो पा रहे तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि अब घर और कार की तरह शादी के लिए भी आपको लोन उपलब्ध हो जाएगा. आपको बता दें कि मेरी नाऊ पे लेटर (Marry Now,Pay Later)की साहयता से आप शादी में जमकर खुशियां मना सकते हैं. ये लोन ऐसे जोड़ों के लिए भी फायदेमंद होगा, जिन्हें शादी के बाद भी कुछ पैसा खर्चना है. जैसे हनीमून आदि स्थानों पर..

यह भी पढ़ें : Indian Railway: अब इन रेल यात्रियों की आई मौज, मिलेगा फ्री खाना

आसान किस्तों में करें भुगतान 
दरअसल, शादी जीवन व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण इवेंट होता है. लेकिन कई बार पैसे के अभाव में व्यक्ति कम समसाधनों में ही शादी जैसे महत्वपूर्ण इवेंट को निपटा लेता है.  मेरी नाऊ पे लेटर ऐसे लोगों के लिए एक संजीवनी की तरह है.  क्योंकि संबंधित व्यक्ति पैसे न होते हुए भी शादी के अवसर पर जमकर खर्चा कर सकता है. साथ ही बाद में आराम से उस लोन को आसान किस्तों में चुकता भी कर सकता है. आपको बता दें कि  BNPL बाय नाऊ पे लेटर सुविधा पहले से कई फिनटेक कंपनियां दे रही हैं. लेकिन जानकारी के अभाव में लोग इसका लाभ नहीं ले पाते.

दिल्ली एनसीआर में चालू है सुविधा
आपको बता दें कि इंडिया में शादी के अवसर पर लोग जमकर पैसा खर्च करते हैं. ऐसे में अवसर को भांपते हुए फिनटेक कंपनियों ने डिमांड के हिसाब से मैरी नाऊ पे लेटर स्कीम को लॉन्च की है. कंपनियों का उदे्श्य वेडिंग के बढ़ते मार्केट पर अपनी पकड़ मजबूत करना है. कंपनी ने फिलहाल दिल्ली में ये सुविधा देनी शुरू कर दी है. यही नहीं फिनटेक कंपनी ने इसके लिए एनसीआर के टॅाप होटलों से करार भी किया है. ट्रायल के बाद देशभर में मैरी पे नाउ स्कीम के तहत शादी लोन प्रोवाइड कराने की योजना है..