logo-image

Lakshadweep Trip: लक्षद्वीप जाना होगा बेहद सस्ता, सिर्फ इतने में मिलेगा फ्लाइट टिकट

Delhi To Lakshadweep Flights Update: प्रधानमंत्री मोदी हाल ही में लक्षद्वीप घूमने गए थे. तभी से लक्षद्वीप चर्चा का विषय बना हुआ है. इन दिनों लक्षद्वीप घूमने के पीएम मोदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Updated on: 10 Jan 2024, 02:28 PM

highlights

  • इन दिन मालद्वीव व लक्षद्वीप को लेकर देश में हो रही चर्चा
  • पीएम मोदी देश के लोगों से स्वयं कर चुके हैं लक्षद्वीप जाने का आग्रह
  • दिल्ली से अगत्ती आइलैंड के लिए होती है फ्लाइट बुक

नई दिल्ली :

Delhi To Lakshadweep Flights Update: प्रधानमंत्री मोदी हाल ही में लक्षद्वीप घूमने गए थे. तभी से लक्षद्वीप चर्चा का विषय बना हुआ है. इन दिनों लक्षद्वीप घूमने के पीएम मोदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से भी लक्षद्वीप घूमने के लिए आग्रह किया है. ताकि लक्षद्वीप पर्यटक स्थल के रूप में विकसित हो सके. लेकिन लक्षद्वीप को लेकर अभी लोगों के मन में कई सवाल हैं. क्योंकि अभी वहां ज्यादा लोगों का आवागमन नहीं है. 

यह भी पढ़ें : South India Tour: सस्ते में करें 11 दिन के लिए साउथ इंडिया की सैर, सिर्फ आएगा इतना खर्च

दिल्ली से अगत्ती के लिए मिलती है फ्लाइट
जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सीधे अगत्ती के लिए लक्षद्वीप के लिए सीधी फ्लाइट मिलती है. आपको बता दें कि एयर इंडिया स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइंस के जरिए आप टिकट बुकिंग कर सकते हैं. ऑनलाइन आप टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. क्योंकि लक्षद्वीप जाने के लिए अगत्ती ही एक एयरपोर्ट है, जहां से आईलैंड पहुंचा जा सकता है. अगर दिल्ली से अगत्ती जाने में लगने वाले टाइम की बात करें तो 12 से लेकर 25 घंटे का टाइम लग सकता है. \

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojna: लीक हुई पीएम निधि की 16वीं किस्त मिलने की तारीख, ये तीन काम जरूरी

इतना लगेगा किराया
अगत्ती के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट टिकट 12000  रुपए से कम में मिल जाएगी. हालांकि, यह डेट और टाइमिंग के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है. साथ ही यदि आप सस्ता टिकट पाना चाहते हैं तो एक माह पहले ही टिकट की बुकिंग कराएं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोमो कोड के जरिए 10% डिस्काउंट  2100 तक दिया जा रहा है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठा पाते हैं  तो आपको 10000 से भी काम में फ्लाइट टिकट मिल जाएगा.इसके अलावा अगर आप काम से कम तीन पैसेंजर के लिए टिकट बुकिंग करते हैं तो आपको बोनस कूपन के जरिए 2500 तक का डिस्काउंट मिल सकता है. आपको बता दें कि इन दिनों मालद्वीव और लक्षद्वीव की तुलना की जा रही है. वहीं देश के सैलानियों से मालद्वीव के स्थान पर लक्षद्वीप जाने के लिए कहा गया है.