logo-image

Jio New Year Offer ने उड़ाई सबकी नींद, कंपनी लॅान्च करने जा रही ये धांसू प्लान

Jio New Year 2023 Offer: रिलायंस जीयो मोबाइल नेटवर्क कंपनी (Reliance Jio Mobile Network Company)ने इन दिनों सभी की नींद उड़ाई हुई है. क्योंकि जनवरी 2023 में कंपनी ग्राहकों के लिए धांसू प्लान (Dhansu Plan) लेकर आने वाली है.

Updated on: 27 Dec 2022, 06:28 PM

highlights

  • Reliance Jio कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया न्यू ईयर गिफ्ट 
  • कंपनी 1 जनवरी से करने जा रही प्लान को शुरू 
      

नई दिल्ली :

Jio New Year 2023 Offer: रिलायंस जीयो मोबाइल नेटवर्क कंपनी (Reliance Jio Mobile Network Company)ने इन दिनों सभी की नींद उड़ाई हुई है. क्योंकि जनवरी 2023 में कंपनी ग्राहकों के लिए धांसू प्लान (Dhansu Plan) लेकर आने वाली है.  जिसमें आपको वैलेडिटी से लेकर एक्स्ट्रा नेट भी मिलेगा. यही नहीं प्लान में आप कई अन्य फायदे भी उठा सकते हैं. आपको बता दें कि यह प्लान 1 जनवरी 2023 से ग्राहकों के लिए शुरु कर दिया जाएगा. जानकारी के मुातबिक  जीयो कंपनी नए प्लान के तहत अपने ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के साथ अब 28 दिनों की एक्स्ट्रा वैलेडिटी ऑफर (extra validity offer) करने वाली है. हांलाकि प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी तो 1 जनवरी 2023 को ही पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें : EV: नए साल पर इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों के आए अच्छे दिन, मिलेंगे ये फायदे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस Jio Plan में आपको कुल 2550 रुपए खर्च करने होंगे. जिसमें  यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. अभी तक इस प्लान में 336 दिनों की वैधता दी जाती है. यानि पूरे 29 दिन ज्यादा आपको वैलेडिटी दी जा रही है. वहीं इस प्लान में यूजर्स को  प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. साथ ही हर रोज आप किसी भी नेटवर्क पर 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं. कंपनी का दावा है कि यह प्लान पिछली बार भी नव वर्ष पर शुरू करने का दावा किया गया था. लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से शुरु नहीं हो पाया था. लेकिन इस बार प्लान को मार्केट में उतारने के पूरे चांस हैं.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: इन कर्मचारियों को मिला नए साल का तोहफा, 9,000 रुपए तक बढ़कर आएगी सैलरी

2 जनवरी लास्ट डेट 
आपको बता दें कि इस प्लान को लेने के लिए कंपनी का कहना है कि 2 जनवरी तक आपको रिचार्ज कराना होगा. अन्यथा प्लान हाथ से निकल जाएगा. हालांकि अन्य कंपनी जीयो प्लान की तरह ही नए साल पर कुछ प्लान लॅान्च करना चाहते हैं. इसलिए अन्य कंपनीज का प्लान देखकर ही आप रिचार्ज करें. हालांकि कंपनी ने अभी न्यू ईयर प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी लीक नहीं की है.