News Nation Logo

जियो फाइबर (Jio Fiber) ने लॉन्च किया सबसे सस्ता अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान, 30 दिन तक फ्री में लें ट्रायल

जियो फाइबर (JioFiber) का कहना है कि ये नई टैरिफ योजनाएं मौजूदा चुनौतीपूर्ण समय के दौरान ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाएंगी. कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में भरोसेमंद इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बेहद जरूरी हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 31 Aug 2020, 02:41:33 PM
jio fiber

जियो फाइबर (JioFiber) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की कंपनी जियो फाइबर (JioFiber) ने सबसे सस्ता अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया है. कंपनी के नए प्लान के तहत कोई भी व्यक्ति सिर्फ 399 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट सेवा का फायदा उठा सकता है. जियो फाइबर ने ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने और नए इंडिया का नया जोश (NAYE INDIA KA NAYA JOSH) मुहिम के तहत प्रत्येक भारतीय घर में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए नई टैरिफ योजनाओं को शुरू किया है. कंपनी का कहना है कि ये नई टैरिफ योजनाएं मौजूदा चुनौतीपूर्ण समय के दौरान ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाएंगी. कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में भरोसेमंद इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बेहद जरूरी हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bank Holidays: सितंबर में किन-किन तारीखों को बंद रहेंगे बैंक, जानिए यहां

नए ग्राहकों को 30-दिन के लिए मिलेगा नि:शुल्क ट्रायल
जियो फाइबर नए प्लान के तहत सभी नए ग्राहकों को बिना किसी शर्त के 150 Mbps स्पीड का इंटरनेट का इस्तेमाल 30-दिन के लिए नि:शुल्क ट्रायल प्रदान करेगी. नए उपभोक्ताओं को 10 ओटीटी ऐप की सदस्यता के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स दिया जाएगा. ग्राहकों को जियो फाइबर के 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये तक के प्लान मिलेंगे. ग्राहकों को 399 रुपये वाले प्लान में 30 Mbps स्पीड मिलेगी. इसके अलावा उपभोक्ताओं को 699 रुपये के प्लान में 100 एमबीपीएस और 999 रुपये के प्लान में 150 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. साथ ही 1,499 रुपये वाले प्लान में 300 एमबीपीएस डेटा स्पीड ग्राहकों को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: LPG गैस बुकिंग पर मिल रही है विशेष छूट, करना होगा ये काम

जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि जियो फाइबर पहले से ही एक लाख से अधिक घरों में कनेक्शन के साथ देश में सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है, लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारी दृष्टि बहुत बड़ी है. हम जियो फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को सशक्त बनाना चाहते हैं. Jio के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत को सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बनाने के बाद JioFiber को दुनिया में वैश्विक मार्केट में एक लीडर के तौर पर आगे बढ़ाएंगे. आकाश अंबानी ने सभी से आग्रह किया कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए JioFiber के आंदोलन में शामिल हों.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 01:17:41 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.