logo-image

JIO का धांसू प्लान- 6 माह की फ्री कॉलिंग और रोजाना 3GB डेटा, आज ही उठाएं लाभ

JIO New Plan:6 महीने का फ्री मोबाइल रिचार्ज...6 महीने तक फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा...रिलायंस जियो आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है...

Updated on: 23 Sep 2023, 10:07 AM

New Delhi:

JIO New Plan: अगर आप भी फोन रिचार्जिंग और इंटरनेट प्लान खरीदने की समस्या से तंग आ गए हैं तो जियो आपको लिए धांसू प्लान लेकर आया है. जियो के इस प्लान मे रिलायंस आपको अगले 6 महीने का मोबाइल रिचार्ज दे रहा है और वो भी बिल्कुल फ्री. यही नहीं छह महीने के फ्री रिचार्ज के साथ आपको हर रोज 3GB हाई स्पीड डेटा भी मुफ्त मिलेगा. इसके साथ आप 6 महीने तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ भी उठा सकेंगे. दरअसल, रिलायंस जियो यह ऑफर केवल एप्पल का आईफोन 15 खरीदने के साथ दे रहा है. 

यह खबर भी पढ़ें- Mutual Fund: 5 साल में करोड़पति बना देगी यह स्कीम, मिलता है 42% रिटर्न

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

ऐसे में अगर आप भी एप्पल आईफोन 15 ( Apple Iphone 15 ) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको हजारों रुपए के फ्री के लाभ मिल सकते हैं. आपको बता दें कि रिलायंस जियो का यह ऑफर आप रिलायंस के ऑफिशियल रिटेल स्टोर,  जियो मार्ट या रिलायंस डिजिटल ऑनलाइन से फोन खरीदने पर ही अवेल कर सकते हैं. इसके साथ ही यह शानदार ऑफर केवल नए प्रीपेड कनेक्शन के लिए 149 रुपए वाले प्लान पर ही लागू होता है. मतलब, आप जियो का नया सिमकार्ड लेकर ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: देश में आज सुबह से बदल गए पेट्रोल और डीजल के रेट, चेक करें भाव

प्लान लेते समय रखें इस बात का ध्यान

आईफोन 15 में जियो का नया सिम इनसर्ट करने के 72 घंटे बाद कंपनी की ओर से ऑफर आपके नंबर पर क्रेडिट कर दिया जाएगा. यहां ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह ऑफर केवल आईफोन 15 ( Apple Iphone 15 ) के साथ ही काम करेगा. फोन चेंज करने पर आप इस स्कीम का फायदा नहीं ले पाएंगे.