logo-image

IRCTC: सिर्फ 3500 रुपए में मिलेगा मां वैष्णों देवी के दर्शन का मौका, सस्ते टूर पैकेज में ये भी मिलेंगे फायदा

IRCTC Tour Packages: मां वैष्णों देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने भक्तों के लिए सिर्फ 3500 रुपए में टूर पैकेज की घोषणा की है.

Updated on: 20 Jan 2023, 03:09 PM

highlights

  • आईआरसीटीसी ने की सस्ते टूर पैकेज की घोषणा
  • टूर पैकेज में थर्ड एसी क्लास में कराई जाएगी यात्रा

नई दिल्ली :

IRCTC Tour Packages: मां वैष्णों देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी है.  क्योंकि आईआरसीटीसी ने भक्तों के लिए सिर्फ 3500 रुपए में टूर पैकेज की घोषणा की है. जिसमें यात्रा के साथ अन्य कई सुविधाएं भी श्रधालुओं को दी जाएंगी. यदि आप भी मां वैष्णों देवी के चरणों में हाजरी लगाना चाहते हैं बहुत ही कम खर्च में आपकी ये इच्छा पूरी हो जाएगी.आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ये यात्रा श्री शक्ति एक्सप्रेस से पूरी कराएंगे. यात्रा में आपको तीन दिन लगेंगे. आइये जानते हैं पैकेज की अन्य जानकारी.

यह भी पढ़ें : PM Kisan scheme 2023: इन किसानों को मिलेगी दोहरी खुशी, खाते में क्रेडिट होंगे 4000 रुपए

आपको बता दें के ये यात्रा रोजाना दिल्ली से शुरू होती है. सभी भक्तगण अगले दिन कटरा पहुंचते हैं. साथ ही दर्शन करने के बाद सीधे वापसी की जाती है. यात्रा की बुकिंग खुली हुई है. आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर अपनी सीट बुक कर सकते हैं. यात्रा के दौरान सुरक्षा की पूरी गारंटी आईआरसीटीसी की रहती है. यही नहीं  सुबह का नाश्ता भी आईआरसीटीसी की ओर से रहेगा.

यह भी पढ़ें : Credit Card: इस बैंक ने क्रेडिट कार्ड के लिए दिया खुला ऑफर, अब सबको मिलेगा Credit Card

टूर पैकेज की अन्य जानकारी 
टूर पैकेज का नाम श्री शक्ति फुल डे दर्शन रखा गया है. भक्तों को श्री शक्ति एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में यात्रा कराई जाएगी. साथ ही सुबह का नाश्ता दिया जाएगा.  कटरा में ठहरने के लिए  IRCTC का गेस्ट हाउस मिलेगा.  यदि कुछ भक्तगण दोपहर और रात का खाना भी लेना चाहते हैं तो उसके लिए अलग से पैसे देने होंगे. बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं. यही नहीं आप दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑफलाइन टूर पकेज भी ले सकते हैं.