logo-image

IndiGo Latest Offer: 30 अप्रैल तक बुकिंग में बदलाव करवाने पर नहीं लगेगी कोई भी फीस

IndiGo Latest Offer: इंडिगो (IndiGo) का कहना है कि ऑफर के तहत 30 अप्रैल तक उपभोक्ता रेग्युलर फेयर, फ्लेक्सी फेयर और फेमिली फेयर प्लान के तहत नई बुकिंग में अनलिमिटेड चेंज कर सकते हैं.

Updated on: 17 Apr 2021, 12:59 PM

highlights

  • IndiGo ने फ्रीडम टू चेंज ऑफर के तहत 17 से 30 अप्रैल के बीच की बुकिंग में कितनी बार भी बदलाव करने का ऑफर पेश किया
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी का कहना है कि कैंसिलेशन फीस में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है 

नई दिल्ली :

IndiGo Latest Offer: अगर आप हवाई सफर करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है. एयरलाइन कंपनी इंडिगो (IndiGo) ने फ्रीडम टू चेंज (Freedom To Change) ऑफर के तहत 17 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच की गई बुकिंग में कितनी बार भी बदलाव करने का ऑफर पेश किया है. ऑफर के तहत कंपनी की ओर से उपभोक्ताओं से नई बुकिंग पर किसी भी प्रकार का फीस नहीं लिया जाएगा. इंडिगो का कहना है कि ऑफर के तहत 30 अप्रैल तक उपभोक्ता रेग्युलर फेयर, फ्लेक्सी फेयर और फेमिली फेयर प्लान के तहत नई बुकिंग में अनलिमिटेड चेंज कर सकते हैं. कंपनी का यह ऑफर घरेलू उड़ानों के लिए है और ग्रुप बुकिंग पर इस ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Indian Railway: कोरोना का कहर, रेलवे ने रद्द कर दी ये 10 पैसेंजर ट्रेनें, देखिए लिस्ट

कैंसिलेशन फीस में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी (InterGlobe Aviation Limited) का कहना है कि कैंसिलेशन फीस में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है और इस पर उपभोक्ता को चार्ज देना होगा. इंडिगो के विदेशी उड़ानों में उपभोक्ताओं को इस ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा. आपको बता दें कि कोरोना की वजह से बिगड़ते हालात को देखते हुए कंपनी ने यह ऑफर पेश किया है. कंपनी का कहना है कि कोरोना की वजह से यात्रा का समय अनिश्चित हो गया है जिसकी वजह से इस ऑफर को पेश किया गया है. 

www.goindigo.in के जरिए बुक करा सकते हैं टिकट 
इंडिगो से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी यात्रियों के लिए सुविधाओं को लगातार सुधार करने की कोशिश करती रहती है ताकि उनके सफर को आसान और आरामदायक बनाया जा सके. कंपनी का कहना है यह ऑफर उसी रणनीति का एक अहम हिस्सा है. कंपनी का कहना है कि वह यात्रियों को कोरोना काल में सफर के दौरान होने वाली परेशानी को दूर करना चाहती है. कोई भी यात्री इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट www.goindigo.in के जरिए टिकट बुक करा सकता है.