logo-image

Indian Railway: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, दक्षिण-मध्य रेलवे ने चार और स्पेशल ट्रेनें चलाने का किया ऐलान

Indian Railway-IRCTC: रेलवे जोन अधिकारी ने कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे यशवंतपुर- बीदर -यशवंतपुर और यशवंतपुर - लातूर - यशवंतपुर के बीच अतिरिक्त विशेष ट्रेनें चलाएगा, जिसका किराया भी साधारण रहेगा.

Updated on: 17 Nov 2020, 08:46 AM

सिकंदराबाद :

Indian Railway-IRCTC: दक्षिण-मध्य रेलवे (दमरे) जोन ने यात्रियों की यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए बीदर, यशवंतपुर और लातूर के बीच चार अतिरिक्त विशेष ट्रेनें चलाने की घोषणा की है. रेलवे जोन अधिकारी ने कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे यशवंतपुर- बीदर -यशवंतपुर और यशवंतपुर - लातूर - यशवंतपुर के बीच अतिरिक्त विशेष ट्रेनें चलाएगा, जिसका किराया भी साधारण रहेगा.

यह भी पढ़ें: पंजाब किसान प्रदर्शन: रेलवे ने रद्द की 3,090 मालगाड़ियां; करोड़ों का नुकसान

जानिए कब-कब और किस रूट पर चलेंगी ट्रेनें
यशवंतपुर से बीदर के लिए ट्रेन संख्या 06271 मंगलवार से सप्ताह में चार दिन चलेगी. ट्रेन सोमवार शाम 7 बजे यशवंतपुर से रवाना होगी, जोकि अगले दिन मंगलवार, गुरुवार और रविवार को बीदर सुबह 9:15 बजे पहुंचेगी. वापसी के दौरान गाड़ी संख्या 06272 सोमवार शाम 6:05 बजे रवाना होगी, जोकि अगले दिन मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 7:40 बजे यशवंतपुर पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें: पीएफ और ग्रेच्‍युटी के नियमों में बदलाव करने जा रही मोदी सरकार, आप भी दे सकते हैं सुझाव

इसी तरह, ट्रेन संख्या 06583 को यशवंतपुर से लातूर सप्ताह में केवल तीन दिन चलाया जाएगा, जो यशवंतपुर से बुधवार को सुबह 7 बजे रवाना होकर अगले दिन शुक्रवार और शनिवार को दोपहर 1:05 बजे लातूर पहुंचेगी. वहीं वापसी के दौरान गाड़ी संख्या 06584 गुरुवार को दोपहर 3 बजे लातूर रवाना होगी, जो अगले दिन शनिवार और रविवार को यशवंतपुर में सुबह 7:40 बजे पहुंचेगी.