logo-image

Indian Railway: घूमकड़ी करने वालों के लिए खुशखबरी, IRCTC दे रहा है फ्री सुविधाओं के साथ घूमने का मौका

IRCTC: घुमकड़ी करने वालों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि भारतीय रेलवे (Indian Railways)आपको बेहद सस्ते पैकेज और कई फ्री सुविधाओं के साथ घुमकड़ी करने का मौका दे रहा है.

Updated on: 06 Sep 2022, 12:25 PM

highlights

  • आईआरसीटीसी के खास टूर पैकेज आप  केरल जैसी खूबसूरत जगह का उठा सकते हैं लुत्फ 
  • 6 रात और 7 दिनों का है खास टूर पैकेज, देखो अपना देश कार्यक्रम के तहत मिलेगा लाभ 

नई दिल्ली :

IRCTC: घुमकड़ी करने वालों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि भारतीय रेलवे (Indian Railways)आपको बेहद  सस्ते पैकेज और कई फ्री सुविधाओं के साथ घुमकड़ी करने का मौका दे रहा है. आपको बता दें कि केरला के कई जगहों का भ्रमण करना चाहते हैं तो IRCTC की ओर से 6 रात और 7 दिनों का खास टूर पैकेज आपको मिल रहा है.  देखो अपना देश कार्यक्रम के तहत आप पूरा  केरला भ्रमण (Kerala Tour)कर सकते हैं. यही नहीं इस दौरान आपको कई सुविधाओं का फ्री लाभ (Benefits of free features) भी मिलने वाला है. टूर आगमी 15 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा. इच्छुक व्यक्ति अभी से बुकिंग कर टूर पैकेज का लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : अब इस सेफ्टी फीचर के बगैर कार नहीं होगी सेल, साइरस मिस्त्री की मौत के बाद सख्त हुई सरकार

ये मिलेंगी सुविधा 
इस टूर पैकेज में आपको घूमने से लेकर खाने-पीने व ठहरने की उचित व्यवस्था आईआरसीटीसी की ओर  से की जाएगी.  “देखो अपना देश” कार्यक्रम के तहत एक शानदार और किफायती हवाई यात्रा पैकेज पेश किया गया है. जिसे लेकर आप अपने जीवन में ताजगी का अनुभव कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस टूर पैकेज में आपको  कोयंबटूर, मुन्नार, थेक्कडी और एलेप्पी घूमने का मौका मिलेगा.  ट्विटर अकाउंट पर जानकारी के अनुसार, लखनऊ से लोगों को हवाई मार्ग से ले जाया जाएगा.

ये आएगा पूरा खर्च 
ट्रिपल ऑक्यूपेंसी का विकल्प चुनने वाले प्रति व्यक्ति पैकेज की लागत 47,200 रुपए है. डबल ऑक्यूपेंसी के लिए, खर्च 49,900 रुपए होगा और सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए जाने वाले यात्रियों के लिए खर्च 64,200 रुपए होगा. आपको बता दें कि यात्रा की शुरुवात 15 अक्टूबर लखनऊ से होगी. साथ ही यात्रा की समाप्ती 22 अक्टूबर 2022 को जाएगी. नाश्ता-खाने से लेकर ठहरने तक की सब व्यवस्था आईआरसीटी की ओर से ही रहेगी.