News Nation Logo

क्रेडिट कार्ड से फिल्म की टिकट बुक करने पर ये बैंक दे रहा है 50 फीसदी डिस्काउंट

लोगों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए Indian Bank का RuPay क्रेडिट कार्ड होना चाहिए. इसके अलावा Book My Show पर जाकर फिल्म की टिकट बुक करनी होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Nov 2021, 03:08:43 PM
Multiplex Cinema Hall

Multiplex Cinema Hall (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • फिल्म की टिकट की बुकिंग कराने पर 50 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट 
  • इंडियन बैंक की ओर से यह ऑफर 31 दिसंबर 2021 तक वैलिड है

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Epidemic) की वजह से होने वाले संक्रमण के मामलों में काफी कमी देखने को मिल रही है. हालांकि अभी अभी भी इसका खतरा पूरी तरह से टला नहीं है. केंद्र और राज्य सरकारें कोरोना की मौजूदा स्थितियों को देखते हुए अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए जरूरी कदम उठा रही हैं. जरूरी दिशानिर्देशों के साथ सरकार ने सिनेमा हॉल को खोलने की अनुमति दे दिया है. हालांकि सिनेमा हॉल में फिल्म का आनंद उठाने के लिए कोविड के नियमों का पालन करना जरूरी है. बता दें कि सिनेमा हॉल खुलने के बाद थिएटर की ओर रुख कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Indian Railway-IRCTC: ट्रेन यात्री कृपया ध्यान दें, भारतीय रेलवे की यह सुविधा 1 हफ्ते तक रोजाना 6 घंटे बंद रहेगी

सरकारी बैंक इंडियन बैंक (Indian Bank) मूवी टिकट की खरीदारी पर जोरदार ऑफर दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन बैंक अपने क्रेडिट कार्ड से बुक माई शो के जरिए फिल्म की टिकट की बुकिंग करने पर 50 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ नियम और शर्तें लागू हैं.

अधिकतम 250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा

लोगों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए Indian Bank का RuPay क्रेडिट कार्ड होना चाहिए. इसके अलावा Book My Show पर जाकर फिल्म की टिकट बुक करनी होगी. आप इंडियन बैंक के इस ऑफर के तहत हर महीने एक कार्ड से एक ही बार फायदा उठाया जा सकता है. फिल्म की टिकट की बुकिंग कराने पर 50 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि एक बार में अधिकतम 250 रुपये तक डिस्काउंट मिलेगा. इंडियन बैंक की ओर से यह ऑफर 31 दिसंबर 2021 तक वैलिड है.

First Published : 15 Nov 2021, 03:05:04 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.