logo-image

करोड़ों रुपये जीतने का मौका दे रहा है Indian Oil, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो (Diesel Bharo, Inaam Jeeto) ऑफर का फायदा कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है. हालांकि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए व्यक्ति की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए.

Updated on: 19 Apr 2021, 11:39 AM

highlights

  • इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर का फायदा कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है
  • पेट्रोल पंप पर कम से कम 25 लीटर या फिर उससे ज्यादा डीजल की खरीदारी करनी होगी 

नई दिल्ली :

आपका करोड़पति (How To Become A Crorepati) बनने का सपना साकार हो सकता है. देश की सबसे बड़ी ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल (Indian Oil) के पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाकर आप 2 करोड़ रुपये तक की रकम जीत सकते हैं. इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो (Diesel Bharo, Inaam Jeeto) ऑफर का फायदा कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है. हालांकि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए व्यक्ति की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए. Indian Oil ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस ऑफर के बारे जानकारी साझा की है. 

यह भी पढ़ें: Airtel Payments Bank के कस्टमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, बैलेंस लिमिट को बढ़ाया

कम से कम 25 लीटर डीजल खरीदना होगा
इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर का फायदा उठाने के लिए उसके पेट्रोल पंप पर कम से कम 25 लीटर या फिर उससे ज्यादा डीजल की खरीदारी करनी होगी. यहां यह बताना जरूरी है कि यह खरीद सिर्फ एक ही बिल पर होनी चाहिए. मतलब यह कि एक बार में एक बिल पर कम से कम 25 लीटर या उससे ज्यादा की खरीदारी उपभोक्ता को करनी होगी. 

ऑफर को पाने का प्रोसेस
डीजल की खरीदारी करने के बाद उपभोक्ता को एक सिंगल प्रिंटेड बिल (Single Printed Bill) मिलेगा. उसके ऊपर बिल नंबर और डीलर का कोड (Dealer Code) दिया होगा. उपभोक्ताओं को इन दोनों कोड को 7799033333 पर SMS करना होगा. उपभोक्ता को SMS करने के लिए सबसे पहले डीलर कोड स्पेस बिल नंबर स्पेस क्वांटिटी टाइप करके 7799033333 नंबर पर भेजना होगा. BSNL, MTNL, Vodafone-Idea, Airtel, Aircel, Jio और दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स इस SMS सुविधा का फायदा उठा सकते हैं. उपभोक्ता एक मोबाइल नंबर से सिर्फ दो बार ही SMS कर सकते हैं.

31 जुलाई तक है ऑफर
इंडियन ऑयल के इस ऑफर में हिस्सा लेने वाले लोगों में से विजेता का चयन लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा. लकी ड्रॉ के तहत 4 मेगा विजेता में से हर एक को 2 लाख रुपये की राशि दी जाएगी. वहीं हर महीने 16 मंथली विनर्स में से प्रत्येक को 75 हजार रुपये और 70 Fortnightly विनर्स में से हर एक को 25 हजार रुपये प्रति माह की राशि दी जाएगी. इसके अलावा हर हफ्ते 500 वीकली विनर्स में से प्रत्येक को 1 हजार रुपये की राशि दी जाएगी. इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है.