logo-image

अब Google Pay भी देगा 1 लाख रुपए, जानें क्या है गूगल पे की नई स्कीम

Google Pay: यदि आप भी गूगल पे (Google pay) के यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. क्योंकि गूगल पे अपने यूजर्स (Google Pay Your Users)के लिए बहुत ही शानदार स्कीम लेकर आया है.

Updated on: 16 Feb 2022, 04:49 PM

highlights

  • गूगल पे यूजर्स के लिए कंपनी लाई नई स्कीम, बस करना होगा ये काम 
  • यूजर्स स्कीम के तहत आवेदन करके ले सकता है स्कीम का फायदा 
  • इस सुविधा को 15,000 से अधिक पिन कोड के साथ लॉन्च किया जा रहा है

नई दिल्ली :

Google Pay: यदि आप भी गूगल पे (Google pay) के यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. क्योंकि गूगल पे अपने यूजर्स (Google Pay Your Users)के लिए बहुत ही शानदार स्कीम लेकर आया है. जिससे जुड़कर आप एक लाख रुपए का लाभ ले सकते हैं. वो भी बहुत ही आसान तरीके से. दरअसल, डीएमआई फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (DMI)हाल ही में  (Google pay) पर पर्सनल लोन प्रोडक्ट (personal loan product)लॉन्च करने का ऐलान किया है. इस प्रोडक्ट में गूगल पे के कस्टमर एक्सपीरियंस और डीएमआई के डिजिटल लोन डिस्बर्सल प्रोसेस के दोहरे फायदों का इस्तेमाल किया गया है. जिसके चलते यूजर्स अपना काम निकालकर पैसों को आसानी से लौटा सकता है.

यह भी पढ़ें : अब खंबों के सहारे हवा में दौड़ेंगी गाड़ियां, नितिन गडकरी ने किया ये ऐलान

आपको बता दें कि कस्टमर इस सर्विस के तहत अधिकतम 36 महीनों के लिए 1 लाख रुपये तक लोन ले सकते हैं. इस सुविधा को 15,000 से अधिक पिन कोड के साथ लॉन्च किया जा रहा है. बता दें कि DMI फाइनेंस पहले प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय करेगा और उन्‍हें गूगल पे के जरिए प्रोडक्ट ऑफर करेगा. इन यूजर्स के आवेदन रियल टाइम में प्रोसेस किए जाएंगे. जिसके बाद कस्टमर को उनके बैंक अकाउंट (Bank account) में तत्काल लोन का पैसा मिल जाएगा. स्कीम का लाभ लेने के लिए यूजर्स का सिबिल स्कोर ठीक होना आवश्यक है.

डीएमआई फाइनेंस के सह-संस्थापक और संयुक्त एमडी शिवाशीष चटर्जी ने कहा, "हमारी टीमों ने लाखों Google पे उपयोगकर्ताओं को पारदर्शी और निर्बाध क्रेडिट लाने के लिए मिलकर काम किया है." "हम आने वाले वर्षों में इस नई साझेदारी को बढ़ाने और कई लाखों लोगों के लिए वित्तीय समावेशन के वादे को साकार करने के लिए तत्पर हैं. जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को मोबाइल फोन पर कुछ ही क्लिक पर लोन उपलब्ध करावाया जाएगा. Google पे यूजर्स के लिए इसे संभव बनाने के लिए डीएमआई फाइनेंस के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं,.