logo-image

Google Pay दे रहा है शानदार दिवाली ऑफर, आप भी जीत सकते हैं फ्री में 200 रुपए

Google Pay offer: दिवाली पर हर कंपनी अपने ग्राहकों को ऑफर दे रही है. ऐसे गूगल पे ने भी शानदार ऑफर निकाला है. जिसमें कंपनी कुछ जरूरी इंस्ट्रेक्शन फॅालो करने पर फ्री 200 रुपए जीतने का मौका दे रही है.

Updated on: 20 Oct 2022, 02:59 PM

highlights

  • कंपनी ने स्वयं ट्वीट कर जनता के साथ साझा की जानकारी
  • कुछ जरूरी इंस्ट्रेक्शन फॅालो करने के बाद आपको ऑफर का लाभ मिलेगा 

नई दिल्ली :

Google Pay offer: दिवाली पर हर कंपनी अपने ग्राहकों को ऑफर दे रही है.  ऐसे गूगल पे ने भी शानदार ऑफर निकाला है. जिसमें कंपनी कुछ जरूरी इंस्ट्रेक्शन फॅालो करने पर फ्री 200 रुपए जीतने का मौका दे रही है. कंपनी ने खुद अपने ट्विटजर हैंडल से जनता  के साथ जानकारी शेयर करते हुए कहा है कि दिवाली ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है. ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Google Pay यूजर्स को प्रतिभाग करने के लिए इंडी-होम चैट हेड खोलना अनिवार्य है. इसमें हर कदम पर आपको रिवार्ड दिये जाएंगे. बस इन रिवार्ड को यूज करने पर आपको 200 रुपए मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें : दिवाली पर सिर्फ 1 रुपया बना देगा धनवान, इन एप्स से करें डिजिटल गोल्ड की खरीददारी

आजकल हर साइट या एप दिवाली मेला सजा है. Google Pay ऐप में Indi-Home स्क्रीन पर भी आपको दिवाली मेले का ऑप्शन मिलेगा. गूगल इंडिया के मुताबिक इसमें प्रतिभाग करने वाली टॅाप 5 टीमों को 200-200 रुपए जीतने का मौका मिलेगा. इसमें यह भी छूट रहेगी इसमें आप दोस्तों के साथ भी हिस्सा ले सकते हैं. साथ ही अकेले भी प्रतिभाग कर सकते हैं. रिवार्ड के हिसाब से आपको मनी मिलेगी. सबसे बड़ा प्राइज 200 रुपए ही रखा गया है.

ये है 200 रुपए जीतने का तरीका 
200 रुपए जीतने के लिए आपको गूगल पे प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना होगा. जानकारी के मुताबिक पहले राउंड में आपकी टीम को 50 रुपए जीतने का मौका मिलेगा. हालाकि गूगल की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है कि कैशबैक मिलना जरूरी है या नहीं. पहले गूगल-पे करने पर आपको 30 रुपए का कैशबैक मिलता था. उसके बाद क्यूआर कोड़ भेजने पर भी 30 रुपए ही कैशबैक मिलने लगा. ज्यादा जानकारी के लिए गूगलपे की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.