logo-image

काम की खबरः बैंक कि चिक-चिक को बाय-बाय- अब गूगल बांट रहा लोन, EMI इतनी कम कि...

Google: गूगल अब आपको 15,000 रुपए तक का लोन देगा. वो भी बहुत सस्ती किस्तों पर. दरअसल, टेक दिग्गज ने जीपेय एप्लिकेशन ( Google Pay ) पर सैशे लोग लॉन्च किया है. जिसके तहत गूगल हर भारतीय को 15,000 का लोन देगी

Updated on: 19 Oct 2023, 03:06 PM

New Delhi:

Google: लोन या कर्ज शब्द हमारे जीवन में बड़ा महत्व रखता है. क्योंकि कभी न कभी हम सबको जरूरत पड़ने पर लोन लेना ही पड़ता है. बैंक से लोन लेने के लिए हमें अधिकारियों की खुशामंद से लेकर बैंक के चक्कर लगाते तक क्या क्या नहीं करना पड़ता. अगर आप भी जरूरतमंद हैं और लोन लेना चाहते हैं तो गूगल आपके लिए शानदार खबर लेकर आया है. खबर यह है कि लोन लेने के लिए आपको किसी बैंक के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, क्योंकि अब गूगल ( Google )  आपको लोन देना. 

यह खबर भी पढ़ें- Delhi-Meerut Rapid Rail: दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल में लगेगा कितना किराया? जानें सबकुछ

गूगल अब आपको 15,000 रुपए तक का लोन देगा

गूगल अब आपको 15,000 रुपए तक का लोन देगा. वो भी बहुत सस्ती किस्तों पर. दरअसल, टेक दिग्गज ने जीपेय एप्लिकेशन ( Google Pay ) पर सैशे लोग लॉन्च किया है. जिसके तहत गूगल हर भारतीय को 15,000 का लोन देगी. खास बात यह है कि केवल 111 रुपए की सस्ती किस्त पर इस लोन को चुकाया जा सकता है. गूगल इंडिया ( Google India )  के अनुसार भारत में ज्यादातर व्यापारियों को छोटे लोन की जरूरत होती है, जिसकी ध्यान में रखते हुए यह एप्लिकेशन लॉन्च की गई है. इस तरह से कंपनी अब कारोबारियों को 15 हजार रुपए तक का लोन देगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल की तरफ से इसकी घोषणा गूगल फॉर इंडिया ( Google For India ) एनुअन इवेंट में किया गया है.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Updater Today: दिल्ली-NCR में ठंड ने दी दस्तक! अभी और गिरेगा तापमान

गूगल पे अब पहले से ज्यादा सेफ और पावरफुल

टेक दिग्गज की तरफ से दावा किया गया कि गूगल पे ने भारत में 12 हजार करोड़ रुपए के घोटालों पर रोक लगाई है. कंपनी का कहना है कि गूगल पे अब पहले से ज्यादा सेफ और पावरफुल हो गया है.