News Nation Logo

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, गोएयर (GoAir) ने शुरू की समर सेल, जानिए फायदे

GoAir द्वारा जारी बयान के अनुसार ग्राहकों की जरूरतों के विश्लेषण के बाद इन सुविधाओं को तैयार किया गया है. एयरलाइन ने कहा कि इन सुविधाओं में महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्री अपने साथ ले जाने वाले सामान निर्धारित वजन से 5 किलो और ज्यादा रख सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 22 Mar 2021, 09:45:40 AM
गोएयर (GoAir)

गोएयर (GoAir) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • योजना के लिए बुकिंग 22 मार्च 2021 से शुरू होगी जो 26 मार्च 2021 तक चलेगी
  • फ्लाइट बुकिंग की अवधि पांच दिन रहेगी, यात्रा की अवधि 22 मार्च से 30 जून तक रहेगी

नई दिल्ली:

विमान कंपनी गोएयर (GoAir) ने अपनी 'समर (ग्रीष्मकालीन) सेल' योजना (GoAir Summer Sale) का ऐलान किया. किफायती दर पर लोगों को हवाईयात्रा कराने की इस योजना के लिए बुकिंग 22 मार्च 2021 से शुरू होगी जो 26 मार्च 2021 तक चलेगी. इस ऑफर में जहां फ्लाइट बुकिंग की अवधि केवल पांच (22-26 मार्च) दिन रहेगी, वहीं यात्रा की अवधि 22 मार्च से 30 जून तक रहेगी और इस दौरान यात्रियों को विशेष सुविधाएं प्रदान की जाएंगी. विमान कंपनी गोएयर (GoAir) द्वारा जारी बयान के अनुसार ग्राहकों की जरूरतों के विश्लेषण के बाद इन सुविधाओं को तैयार किया गया है. एयरलाइन ने कहा कि इन सुविधाओं में पहली व महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्री अपने साथ ले जाने वाले सामान का वजन निर्धारित वजन से 5 किलो और ज्यादा रख सकते हैं. इसके लिए उन्हें अतिरिक्त कोई भी शुल्क नहीं देना होगा. 

यह भी पढ़ें: होली पर इन स्पेशल ट्रेनों का करें रुख, बिहार जाते यहां होगा ठहराव

टिकट में तारीख में संशोधन कराने पर भी इसका लाभ मिलेगा और कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा
यह देखा गया है कि ग्राहकों को अधिक सामान की अतिरिक्त चुनौती का सामना करना पड़ता है और इस सीजन में अतिरिक्त सामान ले जाना उनके लिए एक आदर्श विकल्प है. एयरलाइन के मुताबिक, ग्राहकों को इस बात की भी सुविधा दी जाएगी कि अगर वे अपनी टिकट में तारीख में संशोधन करना चाहते हैं तो उन्हें इसका लाभ मिलेगा और उन्हें इसके लिए भी कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: रेलवे ने महिला यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जारी किए ये दिशा निर्देश

यह सुविधा हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनकी ग्रीष्मकालीन यात्रा की योजना बनाने और संशोधन कर फिर से योजना बनाने में सक्षम बनाएगी.

यह भी पढ़ें: जानिए कौन से बैंक वरिष्ठ नागरिकों को दे रहे हैं FD पर सबसे ज्यादा ब्याज, देखें लिस्ट

इसके अलावा, एयरलाइन ने उन ग्राहकों के लिए सुविधा शुल्क माफ कर दिया है जो एयरलाइन के सभी प्रत्यक्ष चैनलों (विमान कंपनी की वेबसाइट) के माध्यम से अपने टिकट बुक कराते हैं. (इनपुट आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 09:45:20 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.