logo-image

Flipkart पर iPhone 12 mini का बंपर ऑफर, सिर्फ ₹28,799 में iPhone 12 mini

फ्लिपकार्ट 26 फीसदी की छूट के साथ ग्राहकों के लिए का धमाकेदार ऑफर लाया है, सिर्फ ₹28,799 में खरीद सकेंगे iPhone 12 mini

Updated on: 11 Feb 2022, 05:45 PM

highlights

  • सभी नए iPhone 12 mini पर 26 फीसदी की छूट फ्लिपकार्ट देगा
  • Disney+ Hotstar का एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा
  • एक्सचेंज के साथ खरीदने का विकल्प आप चुन सकते हैं

नई दिल्ली:

ऑनलाइट शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. जिसमें iPhone 12 mini पर 26 फीसदी की छूट अपने ग्राहकों को दे रहा है, इसके चलते इनकी कीमतें 59,900 रुपये से घटकर 44,299 रुपये पर आ गई है.iPhone 12 mini price:  आमतौर पर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए ऑफर फेस्टिवल सीजन में ही लेकर आती है. हालांकि इन दिनों कोई फेस्टिवल सीजन नहीं चल रहा है इसके बावजूद एप्पल (Apple) के आईफोन (iPhone) को लेकर कई ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर एक से बढ़कर एक ऑफर इस समय पेश किए जा रहे हैं.फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रहे एक ऐसे ही ऑफर में एपल आईफोन 12 मिनी (Apple iPhone 12 mini) पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Apple iPhon खरीदने का मन बना सकते हैं.
जानते हैं फ्लिपकार्ट का यह डिस्काउंट ऑफर-

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लुभाते हुए सभी नए iPhone 12 mini पर 26 फीसदी की छूट दे रहा है. इसके चलते इनकी कीमतें 59,900 रुपये से घटकर 44,299 रुपये पर आ गई है. इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट ग्राहकों को पुराने फोन का एक्सचेंज करने का भी ऑफर दे रहा है. ऑफर में इसके अलावा ग्राहकों को आईफोन 12 मिनी खरीदने पर Disney+ Hotstar का एक साल के लिए मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा, जिसकी कीमत 499 रुपये है.

यह भी पढ़े- Apple के इस ऐलान से पेमेंट करना हो जाएगा और भी आसान


अगर आप भी आइफोन खरीदने का मन बना चुके हैं तो फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाएं और 'iPhone 12 mini' सर्च करें. फिर 'एक्सचेंज के साथ खरीदने' का विकल्प आप चुन सकते हैं. इसके बाद आपके सामने अपने फोन का ब्रांड चुनने का विकल्प आएगा, जिसमें आपको अपने उस स्मार्टफोन का मॉडल और IMEI नंबर डालना होगा, जिसमें आपको अपने पुराने फोन की डिटेल्स डालनी होगी.  डिटेल भर जाने के बाद आपको iPhone 12 मिनी पर मिलने वाली छूट की राशि स्क्रीन पर दिखाई देगी.

जानिए, iPhone 12 mini 256 GB वाले वेरिएंट पर क्या है ऑफर

यही नहीं फ्लिपकार्ट इसी तरह iPhone 12 mini के 256GB वेरिएंट पर भी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है. लेकिन उस पर यह ऑफर 12 फीसदी के फ्लैट डिस्काउंट का है. डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 74,900 रुपये से घटकर 65,299 रुपये हो गयी है. इस वेरिएंट पर भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इसके साथ ही अगर आप सिटी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट ऑपशन चुनते हैं तो 10 फीसदी के अतिरिक्त डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं.