logo-image

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: बिग बचत धमाल सेल में ग्राहकों को मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानिए कब से उठा सकते हैं फायदा

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: सेल में Motorola Edge 30 Pro जैसे फोन भी सेल में होस्ट किए जाएंगे. ग्राहक आईफोन 12 सीरीज (iPhone 12 Series) पर आकर्षक डील देख सकते हैं.  

Updated on: 03 Mar 2022, 01:22 PM

highlights

  • 'लूट बाजार' के दौरान दोपहर 12 बजे- रात 10 बजे तक सामान के सबसे कम रहेंगे दाम
  • Flipkart Sale में यूपीआई ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी

नई दिल्ली:

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 4th To 6th March 2022: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) जल्द ही महाबचत सेल का तोहफा अपने ग्राहकों को देने जा रही है. 4 मार्च 2022 से सेल शुरू हो जाएगी. ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए इस महाबचत सेल का लाभ ले सकेंगे. फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल (Big Bachat Dhamaal Sale) में हर दिन दोपहर 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे कॉम्बो ऑफर सहित नई बेहतरीन डील्स को ग्राहकों के लिए पेश करेगा. ग्राहकों को इस सेल के दौरान स्मार्टफोन, वियरेबल्स और टीवी मॉडल्स पर भारी छूट मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने यूक्रेन से लौट रहे छात्रों के लिए शुरू की ये खास सुविधा, छात्रों को घर पहुंचना होगा आसान

सेल में Motorola Edge 30 Pro जैसे फोन भी सेल में होस्ट किए जाएंगे. ग्राहक आईफोन 12 सीरीज (iPhone 12 Series) पर आकर्षक डील देख सकते हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों का लाभ भी ग्राहक उठा पाएंगे. फ्लिपकार्ट (Flipkart) की ऑफिशियल वेबसाइट पर तैयार किए गए एक अलग पेज आने वाली सेल की जानकारी दी गई है. ग्राहक फ्लिपकार्ट में 'लूट बाजार' के दौरान दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम कीमत पर प्रोडक्ट की खरीदारी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः घर बैठे मिलेगा कार लोन (Car Loan), ये बैंक दे रहा है सुविधा, जानिए कैसे उठाएं फायदा

डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा
फ्लिपकार्ट की इस सेल में बैंक कार्ड डिस्काउंट और बिना ब्याज वाली ईएमआई (No Cost EMI) की भी सुविधा होगी. यही नहीं सेल में यूपीआई ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. ग्राहक अगर आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड और यस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल पेमेंट के लिए करते हैं तो 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई प्लान, पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर डील्स भी इस सेल का आकर्षण बनेंगी. हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक सभी डील्स के बारे में जानकारी साझा नहीं की है. कंपनी ने अभी तक वियरेबल्स, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन और गेम से रिलेटेड डील्स की घोषणा नहीं की है.