News Nation Logo

AU Small Finance Bank का त्यौहारी गिफ्ट, लोन लेने पर मिलेंगे ढेर सारे फायदे

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (AU Small Finance Bank) ने देश भर में अपने ग्राहकों के लिए बड़े त्योहारी योजनाओं की घोषणा की है जो सात नवंबर तक चलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 12 Oct 2021, 08:57:09 AM
au

AU Small Finance Bank का त्यौहारी गिफ्ट, लोन लेने पर मिलेंगे ढेर सारे (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (AU Small Finance Bank) ने देश भर में अपने ग्राहकों के लिए बड़े त्योहारी योजनाओं की घोषणा की है जो सात नवंबर तक चलेगी. बैंक की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार सीमित अवधि के लोन स्कीम्स जैसे सोने पर कर्ज जैसे ऑफर्स दिए जाएंगे . एयू बैंक के कार्यकारी निदेशक उत्तम टिबरेवाल ने कहा की हमे उम्मीद है कि इस साल भी हमारे ग्राहक त्योहार सीजन में अधिक खर्च करेंगे.  तो वहीं एसबीआई ने पहली बार क्रेडिट स्कोर लिंक्ड होम लोन का ऐलान किया है जो 6.70 फीसदी की रेट से दिया जा रहा है. लोन की राशि चाहे जितनी भी हो, ब्याज की दर 6.70 फीसदी ही निर्धारित है. 

यह भी पढ़े- खुशखबरी: गाजियाबाद में सपनों का घर खरीदने का मौका, GDA लगाने जा रहा है स्पेशल कैंप

 बैंक ऑफर्स - 

-(गोल्ड लोन) के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी की छूट.
- कृषि कर्ज के लिए प्रोसेसिंग फीस में 0.20 फीसदी की छूट.
- सिक्यॉर्ड बिजनेस लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 0.50 फीसदी की छूट .
- वाहन खरीदने के लिए वाहन कर्ज के प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट .

7 नवंबर तक चलेगा शॉपिंग धमाका ऑफर

जारी किये गए बयान की तरफ से शॉपिंग धमाका ऑफर की भी शुरुआत की गई है जो 4 अक्टूबर से शुरू होकर 7 नवंबर तक चलेगी. इसके तहत बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने, ट्रैवल, डाइनिंग, हेल्थ एंड वेलनेस, एंटरटेनमेंट, एजुकेशन पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं. कुछ महीने पहले बैंक ने क्रेडिट कार्ड भी जारी लॉन्च किया था. यह देश का पहला स्मॉस फाइनेंस बैंक है जिसने क्रेडिट कार्ड जारी किया है. इसके क्रेडिट कार्ड का चार वेरिएंट- Altura, Altura Plus, Vetta, Zenith हैं. फेस्टिव सीजन (Festival Bonanza Offer) को देखते हुए HDFC ने होम लोन रेट घटाने की घोषणा की गई है. 20 सितंबर से घटी हुई दर पर होम लोन दिया जाएगा. एचडीएफसी ने 6.70 परसेंट की दर से ग्राहकों को होम लोन देने का फैसला किया है. यह स्कीम 31 अक्टूबर तक चलेगी.

यह भी पढ़े- IMPS से फंड ट्रांसफर को लेकर आया बड़ा अपडेट, होंगे ये फायदे

वहीं हाल ही में सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने नवरात्रि के पहले दिन ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया. त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ और ग्राहकों के लिए घर खरीद को और अधिक किफायती बनाने के लिए बैंक ने इस ऑफर को बढ़ा दिया है. स्पेशल रेट अब 31 दिसंबर, 2021 तक उपलब्ध रहेगी. इसी के साथ देश के बड़े बैंकों में स्टेट बैंक (SBI), आईसीआईसीआई बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एचएसबीसी, यस बैंक होम लोन पर आकर्षक ऑफर दे रहे हैं. ये सभी बैंक होम लोन की ब्याज दर पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रहे हैं.

 

First Published : 12 Oct 2021, 08:57:09 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.