News Nation Logo
Banner
Banner

खुशखबरी: गाजियाबाद में सपनों का घर खरीदने का मौका, GDA लगाने जा रहा है स्पेशल कैंप

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA-Ghaziabad Development Authority) की विभिन्न योजनाओं में अभी तक बिना बिके हुए 2 हजार से ज्यादा छोटे-बड़े साइज के फ्लैट को खरीदा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 11 Oct 2021, 03:30:08 PM
Real Estate

Real Estate (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • हिंदी भवन में लगने वाले शिविर में खरीदार फ्लैट की खरीदारी कर सकते हैं
  • गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने होम लोन को लेकर कई बैंकों से बात की है

नई दिल्ली:

अगर आप दिल्ली-NCR में घर का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA-Ghaziabad Development Authority) दो दिवसीय पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर विशेष शिविर लगाने जा रहा है. इस विशेष शिविर में जीडीए की विभिन्न योजनाओं में अभी तक बिना बिके हुए 2 हजार से ज्यादा छोटे-बड़े साइज के फ्लैट को खरीदा जा सकता है. इसके अलावा खरीदारों को मौके पर ही होम लोन (Home Loan) की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी. बता दें कि जीडीए की कई योजनाओं में फ्लैट खाली पड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: IMPS से फंड ट्रांसफर को लेकर आया बड़ा अपडेट, होंगे ये फायदे

मंगलवार और बुधवार को लगेगा शिविर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राधिकरण ने नवरात्र के मौके पर इन फ्लैट को बिक्री करने की योजना तैयार की है. इसी योजना के तहत प्राधिकरण पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर दो दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन करने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदी भवन में मंगलवार और बुधवार को लगने वाले शिविर में खरीदार फ्लैट की खरीदारी कर सकते हैं. अगर किसी खरीदार को मौके पर जाकर फ्लैट को देखना है तो प्राधिकरण की ओर से उस व्यक्ति को साइट पर फ्लैट को दिखाने के लिए ले जाया जाएगा. इच्छुक व्यक्ति इस शिविर में अपनी पसंद का फ्लैट बुक करा सकते हैं. 

किस तरह के हैं फ्लैट
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने होम लोन को लेकर कई बैंकों से बात भी की है. दोनों दिन हिंदी भवन में इन बैंकों की ओर से स्टॉल लगाया जाएगा. इच्छुक व्यक्ति इन स्टॉल पर होम लोन से संबंधित जानकारियां हासिल कर सकते हैं. बता दें कि इंदिरापुरम, मधुबन-बापूधाम योजना, कोयल एंक्लेव, इंद्रप्रस्थ एंक्लेव व चंद्रशिला अपार्टमेंट और मोदीनगर की योजनाओं में करीब दो हजार फ्लैट हैं. इन फ्लैटों में EWS, LIG, मिनी MIG, 2-BHK और 3-BHK शामिल है.

First Published : 11 Oct 2021, 03:30:08 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो