logo-image

फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए इस बैंक ने लॉन्च किया डेबिट कार्ड, मिलेंगे ढेरों फायदे

कोटक पीवीआर मूवी डेबिट कार्ड (Kotak PVR Movie Debit Card) होल्डर को ज्वाइनिंग वाउचर दिया जाएगा. पीवीआर या फिर पीवीआर के बाहर इस डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर कार्ड होल्डर प्वाइंट्स हासिल कर सकेंगे.

Updated on: 17 Nov 2021, 10:36 AM

highlights

  • कोटक महिंद्रा बैंक ने इस कार्ड को कोटक पीवीआर मूवी डेबिट कार्ड नाम दिया है
  • कोटक के इस डेबिट कार्ड को पहला को ब्रांडेड मूवी डेबिट कार्ड माना जा रहा है

नई दिल्ली:

अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं और सिनेमाहॉल जाते रहते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है. दरअसल, कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने PVR के साथ मिलकर को-ब्रांडेड डेबिट कार्ड लॉन्च किया है. कोटक महिंद्रा बैंक ने इस कार्ड को कोटक पीवीआर मूवी डेबिट कार्ड (Kotak PVR Movie Debit Card) नाम दिया है. बता दें कि इस कार्ड को देश का पहला को ब्रांडेड मूवी डेबिट कार्ड माना जा रहा है. गौरतलब है कि करीब 10 साल पहले कोटक महिंद्रा बैंक और PVR ने मिलकर को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया था. 

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला- अब जनरल डिब्बों में मिलेंगी ये शानदार सुविधाएं

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप कम होने के बाद देशभर में सिनेमाघरों के खुलने का फायदा उठाने के लिए कोटक महिंद्रा बैंक और पीवीआर ने यह कदम उठाया है. दरअसल, सिनेमाघरों के खुलने के बाद डेबिट कार्ड के उपयोग में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है जिसकी वजह से बैंक ने को ब्रांडेड डेबिट कार्ड लॉन्च किया है. 

ये हैं फायदे 
कोटक पीवीआर मूवी डेबिट कार्ड होल्डर को ज्वाइनिंग वाउचर दिया जाएगा. पीवीआर या फिर पीवीआर के बाहर इस डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर कार्ड होल्डर प्वाइंट्स हासिल कर सकेंगे. प्वाइंट्स को पाने की कोई भी ऊपरी सीमा तय नहीं की गई है. सालभर में कभी भी पीवीआर मूवी टिकट या पीवीआर में खाने पीने के लिए इन प्वाइंट्स को रिडीम किया जा सकेगा. कार्ड होल्डर को पीवीआर प्रिविलेज प्रोग्राम का फायदा भी मिलेगा.