News Nation Logo

DDA Housing Scheme 2021: दिल्ली में घर खरीदने की योजना बना रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी

DDA Housing Scheme 2021: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर डीडीए की हाउसिंग स्कीम को मंजूरी मिलती है तो पिछली स्कीम के सरेंडर, रिजेक्ट और अलॉट नहीं हो पाए फ्लैट के लिए खरीदार मिलने की संभावना है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 16 Nov 2021, 11:09:07 AM
DDA Housing Scheme 2021

DDA Housing Scheme 2021 (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • दिल्ली विकास प्राधिकरण ने साल के शुरू में हाउसिंग स्कीम को लॉन्च किया था
  • DDA ने अगले महीने 15,000 फ्लैट के लिए स्कीम लाने की योजना बनाई

नई दिल्ली:

DDA Housing Scheme 2021: अगर आप दिल्ली में घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority-DDA) 15,000 फ्लैट के लिए स्कीम लाने की योजना पर काम कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथॉरिटी के वरिष्ठ अधिकारियों के सामने इस हाउसिंग स्कीम को रखा जाएगा. उसके बाद दिल्ली के राज्यपाल से मंजूरी मिलने की उम्मीद है. बता दें कि डीडीए की पिछली स्कीम को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर से लैस रानी कमलापति रेलवे स्टेशन महंगा है या सस्ता?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर डीडीए की हाउसिंग स्कीम को मंजूरी मिलती है तो पिछली स्कीम के सरेंडर, रिजेक्ट और अलॉट नहीं हो पाए फ्लैट के लिए खरीदार मिलने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली विकास प्राधिकरण ने साल के शुरू में हाउसिंग स्कीम को लॉन्च किया था. नई स्कीम के तहत सरेंडर हुए फ्लैट्स की बिक्री फिर से नई योजना के तहत की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार देने जा रही है कमाई का शानदार मौका, FD से ज्यादा मिल सकता है रिटर्न

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली विकास प्राधिकरण की इस हाउसिंग स्कीम में वसंत कुंज, द्वारका, जसोला और नरेला में फ्लैट की बिक्री के लिए ऑफर जारी हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अलावा 2019 और 2014 में DDA स्कीम में निकाले गए फ्लैट को भी आगामी योजना में शामिल किया जा सकता है.

First Published : 16 Nov 2021, 11:06:07 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.