logo-image

Whatsapp Status बदलने के लिए नए बटन पर काम कर रही कंपनी, मिलेगी ये सुविधा

व्हाट्सएप कई तरह के नए फीचर्स के साथ अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने पर फोकस कर रहा है. वर्तमान में फेसबुक के स्वामित्व वाला यह मैसेजिंग ऐप अपने प्लेटफॉर्म पर इमेज एडिट करने के लिए Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है. 

Updated on: 24 Oct 2021, 10:53 AM

highlights

  • अनजाने में व्हाट्सएप स्टेटस को लेकर अब परेशानी नहीं
  • Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है व्हाट्स एप
  • स्टेटस लगते ही आप तुरंत एक्शन ले सकते हैं 

नई दिल्ली:

व्हाट्सएप कई तरह के नए फीचर्स के साथ अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने पर फोकस कर रहा है. वर्तमान में फेसबुक के स्वामित्व वाला यह मैसेजिंग ऐप अपने प्लेटफॉर्म पर इमेज एडिट करने के लिए Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है.  WABetaInfo के अनुसार, WhatsApp अब एक नए बदलाव के तहत एक अन्य विकल्प पर काम कर रहा है. यह नया फीचर्स यूजर्स को गलती से पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट को तुरंत डिलीट करने में मदद करेगा.  इसके लिए एप में एक Undo बटन दिया जाएगा. यह बटन Status Sent मैसेज के ठीक बगल में लिखा होगा, यानी स्टेटस लगते ही आप तुरंत एक्शन ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : व्हाट्सएप जल्द ही आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट करेगा नए मैसेज रिएक्शन फीचर

यूजर्स की शिकायत रही है कि कई बार गलती से स्टेटस पर तस्वीरें या वीडियो अपलोड हो जाती हैं, जिससे कई बार उसे परेशानी होती है. गौरतलब है कि व्हाट्सएप स्टेटस पर डाले गए स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप गायब हो जाते हैं, लेकिन अब एक ऐसे फीचर पर काम किया जा रहा है जो यूजर्स को अनजाने में पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट को तुरंत हटाने की अनुमति देगा. यानी यूजर्स को अब व्हाट्सएप पर अनजाने में हुए पोस्ट को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. गौरतलब है कि व्हाट्सएप पर पहले से ही यूजर्स को स्टेटस डिलीट करने का ऑप्शन मिलता है.