News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

व्हाट्सएप जल्द ही आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट करेगा नए मैसेज रिएक्शन फीचर

व्हाट्सएप जल्द ही आईओएस यूजर्स के लिए रोलआउट करेगा नए मैसेज रिएक्शन फीचर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Oct 2021, 04:30:01 PM
WhatApp for

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सैन फ्रांसिस्को:   फेसबुक के स्वामित्व व्हाट्सएप नए रिएक्शन फीचर्स पर काम कर रहा है, यह प्लेटफॉर्म नया बीटा वर्जन रिएक्शन नोटिफिकेशन को नई सेटिंग्स के साथ मैनेज करने की क्षमता देगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही व्हाट्सएप इस फीचर पर काम कर रहा है, लेकिन पब्लिक बीटा टेस्टर्स के लिए इसे आजमाने के लिए प्रतिक्रियाएं अभी भी उपलब्ध नहीं हैं।

पहले कहा गया था कि संदेशों में बहुत सारे प्रतिक्रियाएं शामिल हो सकती हैं, लेकिन अब 999 तक पहुंचने पर उनकी गिनती बंद हो जाएगी, उसके बाद एक प्लस चिन्ह दिखाई देगा।

व्हाट्सएप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट 2.0 पर भी काम कर रहा है, जो एक आईपैड ऐप लाएगा और यूजर्स को अपने फोन के साथ या बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी ऐप से कनेक्ट होने देगा।

वर्तमान में, इसके डेस्कटॉप ऐप के लिए सार्वजनिक बीटा टेस्टर पहले से ही मल्टी-डिवाइस बीटा प्रोग्राम में शामिल होने में सक्षम हैं, जो आपको इंटरनेट से जुड़े स्मार्टफोन की आवश्यकता के बिना जोड़े गए चार उपकरणों के साथ व्हाट्सएप यूज करने देता है।

हाल ही में, व्हाट्सएप ने आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए विश्व स्तर पर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट बैकअप को रोल आउट करना शुरू कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 17 Oct 2021, 04:30:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.