logo-image

BSNL का धमाकेदार ऑफर, किफायती रिचार्ज में 2 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL के 447 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100GB इंटरनेट डेटा के साथ रोजाना 100 SMS ऑफर किए जा रहा है.

Updated on: 16 Feb 2022, 11:59 AM

highlights

  • 447 रुपये के प्लान में यूजर्स को मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा
  • 247 रुपये का प्लान में 50GB डेटा 30 दिन की वैधता के साथ मिल रहा है

नई दिल्ली:

बीएसएनएल (BSNL) के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान उपलब्ध हैं जिनमें यूजर्स को किफायती दाम पर 60 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ऐसे में अगर आप भी 60 दिन की वैलिडिटी वाला बीएसएनएल का कोई प्लान खोज रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए मददगार साबित हो सकती है. आपको बता दें कि BSNL अपने यूजर्स को 447 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है, जिसमें Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी की ओर से बीएसएनएल ट्यून्स की भी सुविधा दी जा रही है. 447 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited) और 100GB इंटरनेट डेटा के साथ रोजाना 100 SMS ऑफर किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ एक क्लिक पर मिल जाएगा 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जानिए कैसे उठाएं फायदा

एक बार में मिल जाता है 100 GB डेटा
यूजर्स को 447 रुपये के प्लान में FUP (Fair Usage Policy) लिमिट के बाद भी 80Kbps की स्पीड से डेटा ऑफर किया जाता है. बता दें कि इस प्लान की खासियत यह है कि एक बार रिचार्ज करवाने के बाद डेली डेटा लिमिट के लिए यूजर्स को परेशान नहीं होना पड़ेगा. दरअसल, कंपनी आपको एक बार में ही 100 GB डेटा 60 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रोवाइड कर देती है और आप अपनी सुविधा के अनुसार इसका उपयोग कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः भारतीय रेलवे (Indian Railway) किसी भी जगह से आपके घर तक पहुंचाएगी सामान, जानिए क्या है स्कीम

247 रुपये के प्लान में भी मिल रही है ये सुविधा
बीएसएनएल (BSNL) अपने यूज़र्स को 247 रुपये का प्लान भी प्रोवाइड करवाती है. इस कीमत के प्लान का विकल्प भी उन यूजर्स के लिए अच्छा है जो डेटा प्लान पर एक साथ बड़ी राशि नहीं खर्च करना चाहते. 247 रुपये का प्लान में यूज़र्स को 50GB डेटा 30 दिन की वैधता के साथ मिल रहा है. साथ ही इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना के 100 एसएमएस (SMS) दिए जाते हैं. प्रीपेड रिचार्ज में यूज़र्स को Eros Now और BSNL Tune का फ्री सब्सक्रिप्शन भी कंपनी की ओर से दिया जा रहा है.