logo-image

BSNL ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 12 महीने तक रोज पाएं Unlimited Internet

BSNL Best Plan: एक समय था जब देश में केवल सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिडेट का बोलबाला था, लेकिन बाद में प्राइवेट प्लेसयर्स आते गए और एक से एक बेहतर प्लान देते है

Updated on: 06 Jan 2023, 03:11 PM

New Delhi:

BSNL Best Plan: एक समय था जब देश में केवल सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिडेट का बोलबाला था, लेकिन बाद में प्राइवेट प्लेसयर्स आते गए और एक से एक बेहतर प्लान देते है. जिसकी वजह से मार्केट में इन प्राइवेट प्लेयर्स की मोनोपॉली हो गई. लेकिन बीएसएनएल ने अपने शानदार प्लान के साथ एक बार फिर मार्केट में वापसी की है. बीएसएनएल इस बार मार्केट में जबरदस्त प्लान लेकर आया है, जिसमें 1499 रुपए में आपको सालभर यानी 365 दिन की वैलिडीटी मिलेगी और 100 एसएमएस मिलेंगे. इंटरनेट की बात करें तो कंपनी इसके कुल 24 जीबी का डाटा दे रही है, जिसका यूज आप अपनी जरूरत के हिसाब से सालभर तक कभी भी कर सकते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Aadhaar Card Photo Change: ऐसे चेंज करें आधार कार्ड में लगी अपनी फोटो. आसान है प्रक्रिया

सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

यह आपके ऊपर निर्भर करेगा, आप चाहें तो इस इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल एक हफ्ते में भी कर सकते हैं और एक साल में भी. हालांकि इंटरनेट पर निर्भर लोगों को शायद ये प्लान पसंद न आए. लेकिन सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बेमिसाल है. बीएसएनएल के इस प्लान से एयरटेल और जियो जैसे प्राइवेट प्लेयर्स में खलबली का माहौल है. सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको साल पर तक कराने वाले रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा. 

यह खबर भी पढ़ें- Metro Card: गलती से रिचार्ज हो गया किसी और का मेट्रो कार्ड, जानें कैसे होगा रिफंड 

ग्रामीण अंचल के लिए बेस्ट प्लान

आपको बता दें कि बीएसएनएल अपनी सस्ती सेवाओं को लिए जानी जाती है. बीएसएनएल के ग्राहक आज भी सरकारी टेलिकॉम कंपनी पर ही भरोसा करते हैं. खासकर ग्रामीण अंचलों में आज भी बीएसएनएल के नेटवर्क का ही इस्तेमाल किया जाता है. बीएसएनएल आज भी 3जी इंटरनेट सर्विस ऑफर कर रही है. हालांकि प्राइवेट कंपनियां इस दौड़ में कहीं आगे निकल गई हैं.