News Nation Logo
Banner

5 अगस्त से शुरु हो रही है अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल, मिलेगा बंपर डिस्काउट

कंपनी ने इस सेल को लेकर माइक्रोसाइट क्रिएट कर दिया है और ग्राहकों 1000 से ज्यादा ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 03 Aug 2021, 11:58:55 PM
Amazon Great Freedom Sale

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पांच दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहकों को हर कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा
  • ग्राहकों 1000 से ज्यादा ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा
  • अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल में स्पेशल बैंक डिस्काउंट भी दिया जाएगा

नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम डे सेल 2021(Amazon Prime day Sale 2021) के बाद अब कंपनी ने अपने अगले सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल(Amazon Great Freedom Sale) की घोषणा कर दी है. इस सेल की शुरुआत 5 अगस्त से होगी और 9 अगस्त रात 11:59 बजे खत्म होगी, पांच दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहकों को अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, कैमरा, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन, टीवी एंड अप्लायंसेज, मोबाइल फोन्स, एमेजॉन बिजनेस, ग्रॉसरी और रोजमर्रा के जरूरत की सभी चीजें शामिल हैं. 

यह भी पढ़ेः आज से बदल रहे बैंकिंग सम्बंधी ये जरूरी नियम, जानें क्या-क्या बदलेगा

इसके अलावा इस सेल में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. इसमें कैमरा, ट्राईपॉड, रिंग लाइट्स, स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा, स्मार्ट वॉचेज, हेडफोन्स, स्पीकर्स, हाई-स्पीड वाई-फाई राउटर और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट और प्रोफेशनल ऑडियो पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा इंस्टैंट पोलराइड कैमरा मात्र 2999 रुपये में मिलेगा और फिटनेस बैंड मात्र 999 रुपये के शुरुआती कीमत पर मिलेगा. इसके साथ ही अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल में स्पेशल बैंक डिस्काउंट भी दिया जाएगा जिसमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा सेल में 13,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जाएगा. कंपनी ने इस सेल को लेकर माइक्रोसाइट क्रिएट कर दिया है और ग्राहकों 1000 से ज्यादा ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

यह भी पढ़ेः ATM कार्ड होल्डर को बड़ा झटका, महंगा हो जाएगा इसका इस्तेमाल, RBI ने बदले नियम

कंपनी के मुताबिक इसमें हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2 5G, OnePlus Nord CE 5G, Redmi Note 10T 5G, Redmi Note 10s, Mi 11x, Samsung M21 2021, Samsung M32, Samsung M42 5G, iQOO Z3 5G, iQOO 7, Nokia G20, Tecno Camon 17 Series, Tecno Spark Go और अन्य स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसमें यदि आप Oppo, Vivo और Samsung के स्मार्टफोन की खरीदारी करते हैं तो फीचर फोन के एक्सचेंज पर कम से कम 650 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा मात्र 69 रुपये में मोबाइल एसेसरीज भी मिलेंगी. इन चीजों के अलावा ग्राहक जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्रोग्राम में ग्राहक सिलेक्टेड बैंक कार्ड्स पर 3 महीने का एक्स्ट्रा नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा इसमें Xiaomi, Samsung, iQOO और अन्य मोबाइल फोन्स पर 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलेगा.

First Published : 03 Aug 2021, 11:58:55 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.