logo-image

Akshay Tritiya Offers: SBI क्रेडिट कार्ड से करें खरीदारी, पाएं 5,000 रुपए का डिस्काउंट

Akshay Tritiya offers 2023: अक्षय तृतीया के शुभ महुर्त में सिर्फ कुछ घंटों का ही समय शेष बचा है. ऐसे में गोल्ड के खरीदार विभिन्न प्रकार के ऑफर तलाश रहे हैं. आपको बता दें कि देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई (SBI)भी अक्षय तृतीया (Third day of Akshay

Updated on: 21 Apr 2023, 10:54 AM

highlights

  • 22 अप्रैल को देशभर में मनाई जाएगी अक्षय तृतीया 
  • अक्षय तृतीया पर गोल्ड खरीदना माना जाता है शुभ 
  • सरकार क्षेत्र के सबसा बड़ा बैंक दे रहा कार्ड से खरीदारी पर ऑफर 

 

नई दिल्ली :

Akshay Tritiya offers 2023: अक्षय तृतीया के शुभ महुर्त में सिर्फ कुछ घंटों का ही समय शेष बचा है. ऐसे में गोल्ड के खरीदार विभिन्न प्रकार के ऑफर तलाश रहे हैं. आपको बता दें कि देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई (SBI)भी अक्षय तृतीया (Third day of Akshaya)पर गोल्ड खरीदने पर पूरे 5000 रुपए ऑफर दे रहा है. आपको बता दें कि अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है. इसलिए आज से ही सभी ज्वैलर्स ने तैयारी शुरू कर दी है. आईये जानते हैं एसबीआई के क्रेडिट कार्ड (SBI credit card)से कैसे आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : Da Hike: 2.50 सरकारी कर्मचारियों पर मेहरबान हुई सरकार, 4 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता

इन ज्वैलर्स पर मिलेगा ऑफर का लाभ 
जानकारी के मुताबिक टाटा ग्रुप के ज्वैलरी ब्रांड स्टोर तनिष्क (Tanishq)पर 80,000 रुपये की खरीदारी पर एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 4,000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट आपको मिल जाएगा.  आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 23 अप्रैल तक ही वैलिड माना जाएगा. इसके बाद TBZ से 1 लाख की खरीदारी पर  SBI ग्राहकों  को 5000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है. पैमेंट करने के कुछ ही देर में आपके अकाउंट में कैशबैक के रूप में अमाउंट आ जाएगा. यहां ये ऑफर सिर्फ 22 अप्रैल तक ही वैलिड है. 

यहां भी मिलेगा डिस्काउंट 
रिलायंस के ज्वैलरी स्टोर पर भी एसबीआई के क्रेडिट कार्ड पर  25 हजार रुपये की खरीदारी पर 2500  रुपये का कैशबैक दिया जा  रहा है. इसके अलावा  जोयालुक्कास (Joyalukkas) से यदि आप कम से कम 30,000 रुपए की खरीदारी करते हैं तो 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिल रहा है. यहां भी यह ऑफर केवल 22 अप्रैल तक ही वैलिड रहेगा.