logo-image

Airtel 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने वालों को देगा लोन, जानें साथ में क्या मिल रहा है फायदा

Airtel 4G और 5G मोबाइल हैंडसेट्स चाहने वाले ग्राहकों को यह सुविधा उपलब्ध कराएगी. इसके अलावा कम से कम पिछले 60 दिनों से एयरटेल के नेटवर्क पर ऐक्टिव रहने वाले सब्सक्राइबर को ही लोन की सुविधा दी जाएगी.

Updated on: 29 Oct 2020, 01:57 PM

नई दिल्ली:

अगर आप 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ग्राहकों 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए लोन दे रही है. इसके तहत कंपनी के 2G मोबाइल सेवा का इस्तेमाल कर रहे सब्सक्राइबर 4जी स्मार्टफोन खरीद सकेंगे. हालांकि सब्सक्राइबर को 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए डाउन पेमेंट जमा करना जरूरी होगा. ग्राहकों को एयरटेल के एक खास प्लान के साथ हैंडसेट को दे दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: यहां मिल रहा है पटाखों पर 50 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट, जानें घर मंगाने का तरीका

ग्राहकों को करना होगा 3,259 रुपये का डाउन पेमेंट 
कंपनी 4G और 5G मोबाइल हैंडसेट्स चाहने वाले ग्राहकों को यह सुविधा उपलब्ध कराएगी. इसके अलावा कम से कम पिछले 60 दिनों से एयरटेल के नेटवर्क पर ऐक्टिव रहने वाले सब्सक्राइबर को ही लोन की सुविधा दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों को 3,259 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके अलावा 603 रुपये प्रति महीने के हिसाब से 10 महीने तक EMI चुकानी होगी. सब्सक्राइबर को दस महीने में कुल  9,289 रुपये का भुगतान करना होगा. एयरटेल के मुताबिक 4G मोबाइल हैंडसेट का दाम 6,800 रुपये है और खुले बाजार में इसकी कीमत 9,735 रुपये होगी.

यह भी पढ़ें: त्यौहारी सीजन में BSNL के इन प्रीपेड प्लान्स के साथ मिल रहा है बंपर फायदा

सब्सक्राइबर को इसके साथ ही 249 रुपये में 28 दिन का बंडल पैक भी मिल रहा है. एयरटेल के इस प्लान में 1.5जीडी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. सब्सक्राइबर को 330 दिन के लिए कुल 2,935 रुपये का भुगतान करना होगा. एयरटेल ने इस ऑफर को जीरो एक्स्ट्रा कॉस्ट नाम दिया है.