News Nation Logo

यहां मिल रहा है पटाखों पर 50 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट, जानें घर मंगाने का तरीका

पटाखे की ऑनलाइन खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount) मिल जाता है. बता दें कि कई वेबसाइट और ऐप उपलब्ध हैं जहां पटाखों की बिक्री की जाती है.

Written By : बिजनेस डेस्क | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 29 Oct 2020, 12:02:49 PM
Crackers

पटाखा (Crackers) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

हिंदू धर्म का सबसे बड़ा पर्व दिवाली (Diwali 2020) इस बार 14 नबंवर 2020 (शनिवार) को मनाया जाएगा. वहीं अगर आप दिवाली के मौके पर पटाखा (Crackers) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपको जरूरत पढ़ लेना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार दिवाली के मौके पर ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन तरीके से भी पटाखों की खरीदारी की जा सकती है. पटाखे की ऑनलाइन खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount) मिल जाता है. बता दें कि कई वेबसाइट और ऐप उपलब्ध हैं जहां पटाखों की बिक्री की जा रही है.

यह भी पढ़ें: त्यौहारी सीजन में BSNL के इन प्रीपेड प्लान्स के साथ मिल रहा है बंपर फायदा

कोई भी व्यक्ति ovcrackers, goodwillfireworks, patakewala, rathnaafireworks, cockbrand, सोनीफायरवर्क, sivakasipataka और फेस्‍टि‍व जोन जैसी वेबसाइट्स पर आप ऑनलाइन पटाखों की खरीदारी कर सकते हैं. यहां ध्यान रखने वाली बात है कि आपको डिलीवरी का लोकेशन जरूर चेक कर लेना है. खरीदार को वेबसाइट पर लोकेशन को डालकर देख लेना चहिए कि आपके यहां पटाखे की डिलीवरी होती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: RuPay कार्डधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, विभिन्न ब्रांड की खरीद पर मिलेगा 65 फीसदी तक बंपर डिस्काउंट

50 फीसदी से ज्यादा मिल रहा है डिस्काउंट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा समय में ज्यादातर वेबसाइट पर पटाखों की बिक्री पर 50 फीसदी से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बहुत सी वेबसाइट पटाखों की बिक्री आधी कीमत पर कर रही हैं. कई वेबसाइट पर पटाखे MRP से भी कम दाम पर बेचे जा रहे हैं. पटाखों को वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी में रखा गया है. ग्राहकों को वेबसाइट पर कॉम्बो ऑफर भी दिए जा रहे हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 11:24:13 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.