logo-image

Airtel प्रीपेड यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, बंद हो सकते हैं कुछ प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Airtel ने 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये के रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा वाले प्रीपेड प्लान्स को बंद करने का निर्णय लिया जा सकता है.

Updated on: 03 Dec 2021, 11:14 AM

highlights

  • एयरटेल ने नवंबर में प्रीपेड प्लान्स के टैरिफ 25 फीसदी तक बढ़ाए
  • Airtel ने कई प्लान्स को बंद करने का निर्णय लिया है 

नई दिल्ली:

एयरटेल (Airtel) ने नवंबर में अपने प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) के टैरिफ में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की थी. एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea-Vi) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने भी प्रीपेड प्लान के टैरिफ बढ़ा दिए थे. वहीं अब एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने अपने कुछ मौजूदा प्लान्स को बंद करने का फैसला किया है. बता दें कि एयरटेल ने पिछले महीने टैरिफ में जब बढ़ोतरी की थी, तब उसने रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा वाले प्लान में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया था. 

यह भी पढ़ें: Bank Holidays In December 2021: दिसंबर में कुल 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्‍ट

यूजर्स कीमतों में बढ़ोतरी से बचने के लिए रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा वाले प्लान ले सकते थे. वहीं अब Airtel ने कई प्लान्स को बंद करने का निर्णय लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Airtel ने 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये के रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा वाले प्रीपेड प्लान्स को बंद करने का निर्णय लिया जा सकता है. हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इन प्रीपेड प्लान्स के बंद करने को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कंपनी की वेबसाइट और Airtel Thanks ऐप से इन प्लान को हटा दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन प्लान्स के साथ यूजर्स को Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन, Shaw Academy और Wynk Music मिलता है.