logo-image

Air India Offer: सिर्फ 1470 रुपये में हवाई यात्रा का मौका, एयर इंडिया ने लॅान्च की सस्ती सेल

Air India Offer: एयर इंडिया ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों को खुशखबरी दी है. स्पाइसजेट को मात देते हुए टाटा ग्रुप की एयर इंडिया ने सिर्फ 1470 रुपए में हवाई सफर का ऑफर दिया है.

Updated on: 17 Aug 2023, 03:22 PM

highlights

  • स्पाइसजेट की फ्लाइट्स से सस्ती है एयर इंडिया की टिकट
  • पिछले दिनों स्पाइसजेट ने 1500 रुपए में शुरू की थी सेल
  • 30 मार्च 2024 तक की अवधि के लिए मान्य होंगे टिकट

नई दिल्ली :

Air India Offer: हवाई यात्रा कुछ लोगों का सपना होता है. क्योंकि हवाई सफर आम आदमी के बजट से बाहर ही होता है. इसलिए कुछ लोग जीवनभर हवाई यात्रा नहीं कर पाते हैं. ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि भारत की सबसे बड़ी कंपनी एयर इंडिया आपको सिर्फ 1470 रुपए में हवाई यात्रा का मोका दे रही है. आपको बता दें कि कंपनी ने  चार दिन की एक खास सेल लॉन्च की है. जिसमें  घरेलू और इंटरनेशनल रूट शामिल किए गए हैं. ऑफर एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए बुकिंग पर मान्य होगा. यदि आप इच्छुक हैं तो तत्काल बुकिंग कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : Credit card: क्रेडिट कार्ड यूज में न करें ये 2 मिस्टेक, बैंक लिमिट कर देगा कम

20 अगस्त तक चलेगी सेल 
आपको बता दें कि एयर इंडिया की ये महा सस्ती सेल 17 अगस्त से लेकर 20 अगस्त 2023 तक चलेगी. यह ऑफर एक सितंबर, 2023 से 31 अक्टूबर, 2023 तक यात्रा के लिए मान्य है. एयर इंडिया को उसका पुराना सम्मान दिलाने के लिए टाटा ग्रुप ने व्यापक योजना बनाई . आपको बता दें कि एयर इंडिया को पिछले साल ही टाटा ग्रुप टेकओवर किया था. आपको बता दें कि इससे पहले स्पाइसजेट भी 1500 रुपए सेल लॅान्च कर चुका है. उसकी अवधि भी 14 अगस्त से 20 अगस्त ही रखी गई है. इच्छुक यात्री एयर इंडिया की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं. 

पहले आओ पहले पाओ का फार्मुला लागू
दरअसल, 1515 रुपए का टिकट प्राप्त करने वाले ग्राहकों को स्पाइसजेट की ओर से सात दिन के अंदर बुकिंग पर 2,000 रुपये तक के फ्री फ्लाइट वाउचर मिलेंगे. ये सिंगल यूसेज के लिए होंगे और इन्हीं किसी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है. आपको बता दें कि यह ऑफर स्पाइसजेट के पूरे नेटवर्क में उपलब्ध है. इसमें वेबसाइट, एम-साइट, मोबाइल ऐप, रिजर्वेशंस और सेलेक्ट ट्रैवल एजेंट्स शामिल हैं. इच्छुक व्यक्ति 20 अगस्त तक अपनी सीट बुक कर सकता है...