logo-image

AC खरीदने वालों की हुई चांदी, यहां मिलेगा 50% डिस्काउंट और 4200 का कैशबैक

AC Offers: गर्मी ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. ऐसे में सबसे ज्यादा खरीदारी यदि हो रही है तो वो है गर्मी भगाने के उपकरणों की. शॅापिंग साइट्स पर एसी (Air Conditioners)की तलाश शुरु कर दी है. यदि आपको भी सस्ते में एसी चाहिए तो यह विकल्प आपके लिए मुफीद

Updated on: 07 Apr 2023, 12:21 PM

highlights

  • गर्मी का मौसम शुरू हो गया है, एसी की खरीदारी करने लगे लोग
  • आधे दामों में मिल रही एसी, कैशबैक का अगल से ऑफर 
  • अमेजन सहित कई शॅापिंग साइट दे रही मौका, ऐसे करें खरीदारी 

नई दिल्ली :

AC Offers: गर्मी ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. ऐसे में सबसे ज्यादा खरीदारी यदि हो रही है तो वो है गर्मी भगाने के उपकरणों की. शॅापिंग साइट्स पर एसी  (Air Conditioners)की तलाश शुरु कर दी है. यदि आपको भी सस्ते में एसी चाहिए तो यह विकल्प आपके लिए मुफीद हो सकता है. क्योंकि अमेजन पर 50% तक डिस्काउंट पर एसी बेचा जा रहा है. यही नहीं कई कंपनियों के एसी खरीदने पर तो डिस्काउंट के 4200 रुपए तक कैशबैक भी दिया जा रहा है. आइये जानते हैं ऑफर की महत्वपूर्ण बारीकियां. 

यह भी पढ़ें : अब 120 रुपए तक सस्ता होगा lpg cylinder, अपनाना होगा नेचुरल गैस का नया फॉर्मूला

मंथली ईएमआई पर भी खरीदें एसी 
आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर नया एसी खरीदने पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. यही नहीं यदि आप पुराना एसी एक्सचेंज करते हैं तो आपको बोनस के रूप में 4200 रुपए का बोनस भी दिया जा रहा है. इसके अलावाअमेजन पर आप No Cost EMI पर भी एसी खरीद सकते हैं, जिसकी मंथली ईएमआई 2333 रुपये से स्टार्ट हो रही है. 

यह भी पढ़ें : Electricity Subsidy: दिल्ली में फ्री बिजली योजना को फिर मिली मंजूरी, एक साल ओर बढ़ाई सब्सिडी स्कीम

कई ब्रांड की एसी उपलब्ध
जानकारी के मुताबिक, अमेजन पर एसी के कई ब्रांड उपलब्ध हैं. Voltas, Daikin, Godrej, Lloyd, LG, Carrier, Samsung,आदि. सभी ब्रांड्स के एसी पर 50 प्रतिशत तक की छूट व एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है. 60 हजार रुपए की एसी आपको 30 हजार रुपए में ही मिल जाएगी. यदि आप पुराना एसी भी एक्सचेंज करते हैं तो 4200 रुपए का अलग से भी डिस्काउंट मिलेगा.